Advertisement

‘थलाइवी’ के लुक को लेकर ट्रोल हुईं कंगना रनौत, लोगों नें कहा- ‘चाची 420 इससे बेहतर’

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'थलाइवी' के लुक पोस्‍टर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। साथ ही लोग उनके इस लुक को ट्रोल करते हुए अलग-अलग कमेंट्रस कर रहे हैं।

1,417

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्‍वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘थलाइवी’ के लुक पोस्‍टर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि कंगना की इस बायोपिक फिल्‍म का टीजर पोस्‍टर हाल ही में रिलीज किया गया है। गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस की यह फिल्‍म दिग्‍गज नेता जयललिता के जीवन पर आधारित है। जिसके चलते हाल ही में सामने आए पोस्‍टर्स में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हूबहू जयललिता के अंदाज में नजर आ रही हैं। लोग उनके इस लुक को ट्रोल करते हुए अलग-अलग कमेंट्रस कर रहे हैं। देखें इधर..

Advertisement

दिलचस्‍प बात ये है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस लुक की तुलना लोग कमल हासन की फिल्‍म ‘चाची 420’ वाले लुक से कर रहे हैं। जिसके चलते एक यूजर ने लिखा है, ‘थलाइवी के लिए कंगना से बेहतर चॉइस कमल हासन हो सकते थे।’

इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा, ‘क्या यह एनिमेटेड फिल्म है? उनकी एक्टिंग स्किल पर कोई डाउट नहीं लेकिन उनका मेकअप चाची 420 की तरह है।’ देखें लोगों बेहद मजेदार रिएक्‍शन…

(यह भी पढ़ें : दिशा पटानी ने खरीदी बेहद महंगी एसयूवी कार! कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस फिल्‍म ‘थलाइवी’ की बात करें तो यह हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना के अलावा साउथ के स्टार अरविंद स्वामी फिल्‍म में एमजीआर के किरदार में और प्रकाश राज सीएम करुणानिधि का किरदार निभानते नजर आ सकते हैं। कंगना की फिल्‍म ‘थलाइवी’ अगले साल 2020 में 26 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement