Advertisement

मलाइका और अरहान की इस तस्वीर पर कमेंट करना रंगोली को पड़ा भारी, हुईं बुरी तरह ट्रोल

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने हाल ही में फिटनेस क्‍वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की तस्‍वीर पर तंज कसते हुए निशाना साधा है।

7,126

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्‍वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अक्‍सर अपने किसी ना किसी बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक बार फि‍र वह सितारों पर निशाने साधने को सुर्खियों में आ गईं हैं। बता दें कि रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने हाल ही में फिटनेस क्‍वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की तस्‍वीर पर तंज कसते हुए निशाना साधा है। हालांकि अपने इस कमेंट की वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। लोग उनके कमेंट को लेकर जमकर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। देखें इधर

Advertisement

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए एक तस्‍वीर शेयर की थी, जिसमें वह वाइट कॉटन नाइट ड्रेस में बेटे अरहान के साथ नजर आ रहीं थीं। वहीं इसके कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा था, ‘लाडला बेटा उनका ख्याल रख रहा है।’ अब वहीं मलाइका की इस तस्‍वीर को शेयर करते रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने तंज कसते हुए लिखा ‘यह है मॉर्डन इंडियन मां… बहुत सही जा रही हैं।’ लेकिन लोगों रंगोली (Rangoli Chandel) का यह कमेंट लोगों बिल्‍कुल रास नहीं आया है, जिसके चलते वह उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : कंगना रनौत, बवाल और बैन!)

रंगोली (Rangoli Chandel) के इस ट्वीट को देखकर एक यूजर ने लिखा ‘इस तस्‍वीर में आपको क्या गलत दिखाई दे रहा है। बेवहज कुछ मत लिखो।’ वहीं लोगों ने रंगोली को उनकी इस तरह की सोच के लिए ‘मानसिक इलाज’ करवाने तक की सलाह दे डाली। इतना ही नहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘जो लोग ऐसा सोच पाते हैं उनके दिमाग में गंदगी भरी है। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement