Advertisement

करण जौहर का पक्ष लेने पर फूटा कंगना रनौत की टीम का गुस्सा, स्वरा भास्कर को दिया ‘चापलूस’ करार 

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने साधा एक्ट्रेस स्वरा भासकर(Swara Bhasker) पर निशाना

506
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस छिड़ी हुई है। फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने नेपोटिज्म और खेमेबाजी को बढ़ावा देने के लिए कुछ लोगों  पर निशाना साधा है। जिनमें बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का नाम भी शामिल है। हालही में कंगना रनौत का गुस्सा बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भासकर (Swara Bhasker) पर फूटा है।

Advertisement

 
दरअसल, कुछ दिन पहले स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट में कहा था कि, ‘किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है। इसके साथ उन्होंने करण जौहर का एक वीडियो भी शेयर किया था। फिलहाल उस वीडियो को हटा दिया गया है। इस पोस्ट के माध्यम से स्वरा ने नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए घिरे करण जौहर का पक्ष लिया था।  स्वरा के इसी वीडियो पर कंगना रनौत का गुस्सा फूटा है। कंगना रनौत की टीम ने स्वरा को करण जौहर की चापलूस तक करार दे दिया। 

 

कंगना की टीम ने स्वरा भास्कर पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘स्वरा चापलूसी करने से पहले ये याद रखें कि कंगना ने बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो में हिस्सा लिया था। वो सुपरस्टार हैं और करण जौहर एक पेड होस्ट’। यह उनके हाथ में नहीं है, अगर चैनल किसी चीज को रखना चाहता है तो। मेरी आवाज को लोगों तक पहुँचाने के लिए मुझे करण जौहर की जरुरत नहीं है।  आप देखियें कंगना की टीम का ट्वीट….. 

वहीं अभी तक कंगना की टीम के ट्वीट का जवाब स्वरा भासकर ने नहीं दिया है। अब देखने वाली बात होगी कि स्वरा भास्कर, कंगना की बात का कैसे रिप्लाई करती हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement