Advertisement

लगातार छठी बार हुई कनिका कपूर की जांच, अबकी बार नतीजे ने दी राहत

कोरोना(Corona) ‘कॉन्ट्रोवर्सी’ के बाद से ही सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) हर दूसरे दिन ‘मीडिया’ की सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं।

1,714

कोरोना(Corona) ‘कॉन्ट्रोवर्सी’ के बाद से ही सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) हर दूसरे दिन ‘मीडिया’ की सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। हाल ही में विदेश से लौटने के बाद कनिका के कोरोना ‘पॉजिटिव’ होने की खबर सामने आई थी, कनिका बॉलीवुड में कोरोना ‘पॉजिटिव’ की पहली केस हैं। कनिका कपूर लगातार 5 टेस्ट तक कोरोना पॉज़िटिव पाई गईं। अब छठी बार उनकी जांच हो गई है। जिसके बाद कनिका को राहत मिली है।

Advertisement

बता दें, शुक्रवार को कनिका कपूर की छठी जांच हुई। फिर एक बार नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया था। आज कनिका की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि डाक्टर पुष्टि के लिए दोबारा कनिका का नमूना जांच के लिए भेजेंगे।

सूत्रों के अनुसार कनिका की सेहत में सुधार हो रहा है। कनिका वार्ड के डाक्टर और स्टाफ नर्सों को अपने गाने भी सुना रही हैं। साथ ही अपने बॉलीवुड के अनुभव भी साझा कर रही हैं।

आपको ये भी बता दें, 11 मार्च को कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं। कनिका ने गत 13, 14 और 15 मार्च को होली की दो-तीन पार्टियों में शामिल हुई थीं। इन पार्टियों में करीब 250 से 300 लोगों ने शिरकत की थी। हालांकि कनिका इन पार्टियों में बीजेपी के बड़े लीडर भी शामिल थे।

[यह भी पढ़ें:कनिका कपूर के संपर्क में आए 162 लोगों के कोरोना टेस्ट हुए, जानिए क्या आए नतीजे?]

जैसी ही खबर आई तो कनिका की काफी आलोचना हुई। फिर उन्हें क्वारेंटाइन मे रखा गया। लगातार 5 टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद अब कनिका कोरोना निगेटिव पाई गई हैं। उम्मीद है कि कनिका जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज होंगी। आपको ये खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताएं। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहें।

Advertisement