Advertisement

कनिका कपूर के दोस्त की तलाश में जुटी पुलिस, पार्टी की उस रात से अचानक हो गया है ग़ायब

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) में कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने बाद वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उन्‍हें लखनऊ के अस्पताल में को आइसोलेशन में रखा गया है।

531

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) में कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने बाद वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उन्‍हें लखनऊ के अस्पताल में को आइसोलेशन में रखा गया है। गौरतलब सिंगर वायरस कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव होने के बावजूद उन्होंने कई पार्टियों में हिस्सा लिया था। इसके बाद उनसे संपर्क में आए लोगों के संक्रमित होने की आशंका बढ़ गई थी। ऐसे में सरकार उनसे संपर्क में आए लोगों को खोजने में लगी हुई है। जिसके चलते इस पार्टी में मौजूद 260 लोगों को पुलिस ने ट्रैक कर लिया है। लेकिन पुलिस को एक खास शख्‍स यानी कनिका के एक फ्रेंड की अभी तक तलाश है। जानें कौन है वो…

Advertisement

खबरों की मानें तो, लखनऊ पुलिस मुंबई बेस्ड एंटरप्रिन्योर ओजस देसाई की तलाश में जुटी है। ओजस 16 मार्च को ताज होटल में हुई पार्टी में कनिका कपूर के साथ मौजूद थे। लेकिन ओजस देसाई को अभी तक पुलिस कॉन्टैक्ट नहीं कर पाई है। बता दें, कनिका कपूर (Kanika Kapoor) जिस होटल में रुकी थीं उसके 11 कर्मचारियों को क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है। उनकी सेहत पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। कनिका के बारे में पता चलते ही ताज होटल को भी बंद कर दिया गया था।

(यह भी पढ़ें : ‘जनता कर्फ्यू’ में थाली बजाने पर ट्रोल हुईं कटरीना कैफ, वीडियो देख लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली)

वहीं कनिका के इस गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव के लिए उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है। बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण के अब तक 429 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 8 लोगों की मौत हुई। ऐसे में केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को निर्देश दिया है कि लॉकडाउन वाले स्थानों पर इसका कड़ाई से पालन कराएं।  संक्रमण के खतरे की वजह से 25 राज्यों के 75 जिले 31 मार्च तक लॉकडाउन हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement