Advertisement

क्या कोरोना की शिकार हुईं कनिका कपूर ने एयरपोर्ट अथॉरिटी को चकमा दिया? जानें सच्चाई

क्या कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने एयरपोर्ट(Airport) अथॉरिटी को धोखा दिया?

515

मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस ((Coronavirus)) से संक्रमित पाई गई है। पर कनिका के कोरोना से संक्रमित होने पर विवाद गहरा गया है। लंदन से आने के बाद कनिका कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। लेकिन अब सवाल यह उठ रहा है कि एयरपोर्ट(Airport) अथॉरिटी द्वारा कनिका की जांच हुई थी या नहीं?

Advertisement

ख़बरों की माने तो, सिंगर कनिका कपूर एयरपोर्ट स्टाफ की मदद से वहां से भाग निकली थीं, कनिका ने एयरपोर्ट पर जांच करवाई ही नहीं थी। पर कनिका ने इन सारे दावों को ख़ारिज कर रही हैं।  कनिका का कहना है कि उन्होंने नियम अनुसार एयरपोर्ट पर सारे चेक आप करवाए थे।

इस सारे विवाद के बीच कनिका ने एक न्यूज चैनल को बताया कि एयरपोर्ट पर मेरी स्क्रीनिंग की गई थी, मैं बहुत पढ़ी-लिखी और समझदार हूं। ऐसा कहना गलत है कि मैं एयरपोर्ट से भाग निकली थीं। ऐसे मैं भागकर क्यों निकलूंगी? इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है, एयरपोर्ट पर मेरे सारे चेकअप किये गए थें।

[यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हुईं कोरोना का शिकार, हाल ही मे लंदन से भारत लौटीं]

बता दें कि, कनिका कपूर हाल ही में लंदन(London) से भारत लौटी थीं। बताया जा रहा है कि लंदन(London) से भारत लौटने के बाद कनिका कपूर ने 3 पार्टियों में हिस्सा लिया था। उस दौरान कनिका सैंकड़ो लोगों के संपर्क में आईं। फ़िलहाल कनिका को डॉक्टर्स की निगरानी में आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

Advertisement