Advertisement

सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है कनिका कपूर का मज़ाक, देखें मीम्स

कनिका कपूर(Kanika Kapoor) कोरोना(Corona) 'पॉजिटिव''पाई जाने के बाद से ही नेटिजन्स' (Netizans) के निशाने पर

1,243

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) कोरोना(Corona) पॉजिटिव पाई गई है। इस खबर की पुष्टि खुद कनिका ने अपने ‘सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट’ से की है। पर विदेश से लौटने के बाद ‘सेल्फ आइसोलेशन सेंटर’ में ना भर्ती होने के लिए कनिका ‘नेटिजन्स'(Netizans) के निशाने पर हैं।  

Advertisement

अब यह विवाद रुकने के बदले रोजाना बढ़ते जा रहा है। पहले से ही कनिका अपने लापरवाह रवैये को लेकर मीडिया, राजनेता और बॉलीवुड स्टार्स के निशाने पर हैं। अब नेटिजन्स भी कनिका को आसानी से छोड़ने के मूड में नहीं लग रहे हैं। सोशल मीडिया(Social Media) पर कनिका कपूर को लेकर मजाकिया मीम की बाढ़ आ गई हैं।  

कनिका के पिताजी राजीव कपूर ने भी पुष्टि की है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कनिका कई पार्टियों में शामिल हुई थीं। हालांकि कनिका कपूर ने सैंकड़ों लोगों के साथ पार्टी करने के आरोपों को खारिज कर दिया है। पर सोशल मीडिया पर कनिका कपूर के पार्टी में उपस्थिति कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।
कनिका कपूर की लापरवाही की वजह से कई लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ चुकी हैं। कनिका से पार्टी में मिलने वाले नेताओं ने स्वंय को ‘सेल्फ आइसोलेशन सेंटर’ में भर्ती करा दिया है। अब इसी वजह से  सोशल मीडिया पर लोग कनिका का मजाक बना रहे हैं।
आइये देखते हैं, कुछ मजेदार मीम 

यह भी पढ़ें-बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हुईं कोरोना का शिकार, हाल ही मे लंदन से भारत लौटीं

बता दें कि, कल कनिका कपूर ने इंस्टाग्रम एकाउंट के माध्यम से खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित घोषित किया था। जिसके बाद कनिका कपूर पर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं। कनिका पर एयरपोर्ट स्टाफ की मदद से वहां से भागने का आरोप लगा है। वहीं विदेश से लौटने के बाद ‘आइसोलेशन सेंटर’ में जाने के बदले कनिका पर ‘पार्टी अटेंड’ कर दूसरों की जान खतरें में डालने का आरोप लगा है। इसी कारण कनिका पर उत्तरप्रदेश मे मामला भी दर्ज किया गया है।   

Advertisement