Advertisement

कोरोनावायरस पीड़ित कनिका कपूर को लापरवाही पड़ी महंगी, दर्ज हुआ मामला

उत्तरप्रदेश(Uttarpradesh) सरकार ने कनिका कपूर(Kanika Kapoor) पर एफआईआर (FIR) दर्ज की

1,593

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus)  की चपेट में आ चुकी हैं। जिसके बाद कनिका को डॉक्टर्स की निगरानी में आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है। अब सिंगर कनिका को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल उत्तरप्रदेश(Uttarpradesh) सरकार ने सिंगर कनिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस खबर की पुष्टि न्यूज़ एजेंसी पीटीआई ने की है।

Advertisement

सिंगर कनिका कपूर पर उत्तर प्रदेश प्रशासन ने लापरवाही को लेकर एफआईआर दर्ज की है। देशभर में कनिका के लापरवाही भरे रवैये को लेकर निंदा हो रही है। कनिका की लापरवाही के कारण उत्तर प्रदेश के कानपुर और लखनऊ जैसे शहरों में भय का माहौल है।

वहीं जनता भी कनिका कपूर को अनूप जलोटा और सोनम कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियों से सिखने की नसीहत दे रही हैं। भजन गायक अनूप जलोटा और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने विदेश से लौटने के बाद स्वंय को सेल्फ आइसोलेट करने का फैसला लिया था, ताकि उनके चलते देश में कोरोना महामारी का संक्रमण ना फैल जाएं।

[यह भी पढ़ें- बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हुईं कोरोना का शिकार, हाल ही मे लंदन से भारत लौटीं]

बता दें कि कल कनिका कपूर पर गंभीर आरोप लगे हैं कि वें एयरपोर्ट स्टाफ की मदद से वहां से भाग निकली थीं। हालांकि कनिका ने इस पर सफाई दी है। उन्होने कहा मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी जांच हुई थी। लखनऊ जाकर उन्होने टेस्ट किया था। जिसकी रिपोर्ट 2 दिन बाद आई थी। इसी बीच वो अपने दोस्तों से मिलीं। आपको ये खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइये।

Advertisement