Advertisement

लगातार छठी रिपोर्ट के बाद कनिका कपूर को बड़ी राहत, अस्पताल से मिली छुट्टी

सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) को बड़ी राहत, छठी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से मिला डिस्चार्ज

507

बॉलीवुड(Bollywood) ‘सिंगर’ कनिका कपूर(Kanika Kapoor) और उनके परिवारवालों को बहुत बड़ी राहत मिली हैं। कोरोना की छठी ‘रिपोर्ट नेगेटिव’ आने के बाद कनिका कपूर को (SGPGIMS) लखनऊ के अस्पताल प्रशासन ने ‘डिस्चार्ज’ कर दिया हैं। अब सिंगर कनिका कपूर खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। फ़िलहाल कनिका को 14 दिनों तक अपने घर में ही ‘सेल्फ क्वारेंटाइन’ रहना हैं।  इस दौरान कनिका किसी से मिल नहीं सकती। इससे पहले कनिका की पांचवी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थीं, जिसके बाद सभी को उनकी और एक रिपोर्ट नेगेटिव आने का इंतजार था।

Advertisement

बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से कनिका के परिवारवाले उनकी सेहत को लेकर काफी फिक्रमंद थें। कनिका की चार -चार रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका के परिवारवालों का कहना था कि, अस्पताल के इलाज से कनिका को फायदा नहीं हो रहा हैं, उनकी सेहत सुधरने के बदले और बिगड़ती जा रही हैं। कनिका के परिवारवालों को डर सताने लगा था कि, लॉकडाउन के समय में हम कनिका को बेहतर इलाज के लिए कहीं नहीं ले जा सकते।

 

यह भी पढ़ें-  लगातार छठी बार हुई कनिका कपूर की जांच, अबकी बार नतीजे ने दी राहत

 

वहीं कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत वापस लौटी थीं। कनिका ने 20 मार्च को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर लोगों से शेयर की थी। जिसके बाद कनिका कपूर पर ‘ट्रेवल हिस्ट्री’ छिपाने और ‘पार्टी अटेंड’ करने के गंभीर आरोप लग रहें थें। कनिका ने अपने सफाई में कहा था कि, जब वें भारत लौटी थी, तब भारत में ‘सेल्फ आइसोलेशन’ जैसी कोई व्यवस्था नहीं थी, क्योंकि 10 मार्च को लोग भारत में होली खेल रहे थें। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement