Advertisement

सिंगर कनिका कपूर की तीसरी जांच रिपोर्ट सामने आई, जानिए रिपोर्ट में क्या आया?

मंगलवार को आई तीसरे रिपोर्ट में भी कनिका कपूर(Kanika Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाई गईं

1,333

कोरोना(Corona) ‘कॉन्ट्रोवर्सी’ के बाद से ही सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) हर दूसरे दिन ‘मीडिया’ की सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। हाल ही में विदेश से लौटने के बाद कनिका के कोरोना ‘पॉजिटिव’ होने की खबर सामने आई थी, कनिका बॉलीवुड में कोरोना ‘पॉजिटिव’ की पहली केस हैं। अब कनिका कपूर जांच में तीसरी बार कोरोना ‘पॉजिटिव’ पाई गई हैं।

Advertisement

IANS की एक रिपोर्ट के मुताबिक कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस (SGPGIMS) अस्पताल में चल रहा हैं। (SGPGIMS) के ‘डायरेक्टर- प्रोफेसर’ आर.के. धीमान का कहना हैं कि, संडे को किये गए दूसरे टेस्ट में कनिका पॉजिटिव पाई गई थीं”। वहीं मंगलवार को आई तीसरे रिपोर्ट की जांच में भी कनिका कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

वहीं  कनिका के दोस्त ओजस देसाई की काफी लंबे समय से पुलिस को तलाश थीं, ओजस कनिका के साथ ‘होटल’ ताज में ठहरा था। ओजस ने अपनी जाँच मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में करवा ली है, ओजस की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

View this post on Instagram

Thank you @judithleiberny Love my #Camera #bag ?

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

 

इस बात का खुलासा खुद कनिका के दोस्त ओजस ने किया, ओजस ने कहा कि, “मैंने खुद मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में जाकर कोरोना की टेस्टिंग करवाई है, मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई। इस रिपोर्ट को ओजस ने अपने ‘सोशल मीडिया अकाउंट’ पर भी पोस्ट किया था।

यह भी पढ़ें- कनिका कपूर के दोस्त की तलाश में जुटी पुलिस, पार्टी की उस रात से अचानक हो गया है ग़ायब

बता दें कि कोरोना वायरस पूरे विश्व में आग की तरह फ़ैल  है।  अब तक दुनिया भर में कोरोना वायरस से लगभग 18 हजार लोगों की जान जा चुकी हैं।  वहीं भारत में अब तक कोरोना वायरस से 500 से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं,और इस वायरस से अबतक देशभर में 10 लोगों की मृत्यु हो चुकी हैं। जिसकी वजह से सरकार ने देश को 21 दिनों के लिए ‘लॉकडाउन’ करने का फैसला लिया है।

 

Advertisement