Advertisement

अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर भी सोशल मीडिया पर उड़ रहा है कनिका का मज़ाक, मीम्स देख हंसी निकल जाएगी आपकी

बॉलीवुड(Bollywood) सिंगर कनिका कपूर(kanika kapoor) फिर से नेटिजन्स के निशाने पर,ट्रोलर्स द्वारा फनी मिम्स के सहारे मजाक उड़ाया गया

627

बॉलीवुड(Bollywood) सिंगर कनिका कपूर(kanika kapoor) को 15 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। संजय गांधी पीजीआई अस्पताल प्रशासन ने छठी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद कनिका को अस्पताल से छुट्टी देने का फैसला लिया। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही ट्रोलर्स सिंगर कनिका के पीछे सोशल मीडिया पर हाथ धोकर पड़े हैं। अब ठीक होने के बाद भी कनिका कपूर सोशल मीडिया पर नेटिजन्स के निशाने पर हैं।

Advertisement

ट्रोलर्स सिंगर कनिका कपूर का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। इसकेलिए ट्रोलर्स द्वारा फनी मिम्स का इस्तेमाल किया जा रहा है।  वहीं ट्रोलर्स द्वारा ट्वीटर पर हैशटैग  #kanikakapoor भी  ट्रेंड कराया गया। आप भी देखियें ट्रोलर्स द्वारा बनाई गई कुछ फनी मिम्स………

 

बता दें कि, दो दिन पहले ही सिंगर कनिका कपूर को लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल से छुट्टी मिली हैं। फ़िलहाल कनिका को 14 दिनों तक अपने घर में ही ‘सेल्फ क्वारेंटाइन’ रहना हैं।  इस दौरान कनिका किसी से मिल नहीं सकती। इससे पहले कनिका की पांचवी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थीं, जिसके बाद छठी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल प्रशासन ने डिस्चार्ज करने का फैसला लिया था।

 

यह भी पढ़ें- कनिका कपूर के बाद अब ये एक्ट्रेस भी हुई कोरोना का शिकार, बॉलीवुड में मचा हड़कंप 

 

कनिका ने 20 मार्च को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर लोगों से शेयर की थी। जिसके बाद कनिका कपूर पर ‘ट्रेवल हिस्ट्री’ छिपाने और ‘पार्टी अटेंड’ करने के गंभीर आरोप लग रहें थें।  कनिका ने अपने सफाई में कहा था कि, जब वें भारत लौटी थी, तब भारत में ‘सेल्फ आइसोलेशन’ जैसी कोई व्यवस्था नहीं थी, क्योंकि 10 मार्च को लोग भारत में होली खेल रहे थें। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement