Advertisement

अब भी अस्पताल में हैं कनिका कपूर, जानिए अब कैसी है सेहत

सिंगर' कनिका कपूर(Kanika Kapoor) को अस्पताल से जल्द मिलेगी राहत, सेहत में पहले से काफी ज्यादा सुधार

411

कोरोना(Corona) ‘पॉजिटिव’ पाए जाने के बाद से बॉलीवुड ‘सिंगर’ कनिका कपूर(Kanika Kapoor) ‘मीडिया’ की सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। लंदन से लौटने के बाद कनिका को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस (SGPGIMS) में रखा गया हैं। इस अस्पताल में कनिका 20 मार्च से डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के. धीमान ने कनिका की स्थिति को पहले से काफी बेहतर बताया हैं।

Advertisement

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर धीमान ने कनिका की ‘हेल्थ’ को लेकर जानकारी शेयर की हैं। डॉक्टर धीमान ने बताया कि, कनिका की स्थिति अब पहले से बेहतर हैं, उन्हें जल्द अस्पताल से ‘डिस्चार्ज’ मिल जाएगा। अभी कनिका को ‘डिस्चार्ज’ देने में एक हफ्ता और लग जाएगा। हमें ‘प्रोटोकॉल’ के हिसाब से कोरोना ‘पॉजिटिव पेशेंट’ को कम से कम 2 से 3 हफ़्तों तक ‘आइसोलेशन’ में रखना पड़ता हैं।

डॉक्टर धीमान ने आगे बताया कि, ” प्रोसीजर’ के हिसाब से किसी भी कोरोना ‘पॉजिटिव पेशेंट’ को 14 दिन आइसोलेशन में रखने के बाद उनकी जांच की जाती है, उस जाँच में कोरोना पेशेंट की रिपोर्ट को नेगेटिव आना जरूरी होता है,  फिर 24 से 48 घंटों में एक बार और रिपोर्ट निकाली जाती है,  इस रिपोर्ट के भी  नतीजे नेगेटिव आना जरुरी है। वहीं डॉक्टर धामिन से कनिका द्वारा लगाए जा रहें आरोपों को लेकर सवाल पूछा गया था, उन्होंने कहा कि ‘अब ऐसा कुछ नहीं है’।

यह भी पढ़ें- सिंगर कनिका कपूर की तीसरी जांच रिपोर्ट सामने आई, जानिए रिपोर्ट में क्या आया?

वहीं अब कनिका के परिवारवाले भी कनिका के हेल्थ को लेकर चिंतित बताये जा रहे हैं।  कनिका के एक परिवारजन ने ANI से बात करते हुए कहा कि, हम जांच रिपोर्ट से घबराये हुए हैं, कनिका को ट्रीटमेंट से कोई विशेष फायदा नहीं हो रहा हैं।  ऐसे लॉकडाउन की स्थिति में  हम कनिका को बेहतर इलाज के लिए कहीं और लेजा भी नहीं सकते। हम कनिका के जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।

Advertisement