Advertisement

कोरोना से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर, परिवार संग कुछ यूं आईं नजर

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) द्वारा अपने इंस्‍टा से शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि कनिका अपने माता-पिता के साथ हैं और आराम से बैठकर चाय पी रही हैं।

316

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) के चपेट में आने के बाद लगातार सुर्खियों मे हैं। गौरतलब सिंगर कनिका वायरस कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव होने के बावजूद उन्होंने कई पार्टियों में हिस्सा लिया था। हालांकि अब सिंगर कोरोना से ठीक हो गईं हैं और हॉस्‍पिटल से डिस्‍चार्ज होने के बाद वह लखनऊ स्‍थ‍ित अपने घर पर हैं। ऐसे में सिंगर कनिका ने कोरोना से जंग जीतने के बाद पहली बार फैमिली के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर की है।

Advertisement

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) द्वारा अपने इंस्‍टा से शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि कनिका अपने माता-पिता के साथ हैं और आराम से बैठकर चाय पी रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आपको बस एक प्यारी मुस्कान, एक प्यारा दिल और एक गर्म चाय के कप की जरूरत है।’ गौरतलब है कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर कोरोना रिपोर्ट छुपाने के भी आरोप लगे थे। इतना ही नहीं उन कोरोना फैलाने के लिए लेकिन इन सबसे उबरते हुए उन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है।

View this post on Instagram

Stay Home Stay Safe ??

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

(यह भी पढ़ें : ब्‍लैक स्‍टाइलिश गाउन में बेहद हॉट वॉक करती नजर आईं उर्वशी, वीडियो देख लोगों ने कर दिया ट्रोल)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद रविवार को कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। जिसमें एक्‍ट्रेस यह जाहिर किया था कि उनके बारे में बाहर कैसी बातें हो रही हैं उन्‍हें पता है। हालांकि सिंगर ने यह भी स्‍पष्‍ट किया था कि मेरे चुप रहने की वजह से सभी कहने वालों को बढ़ावा मिला है। साथ ही सिंगर ने अपनी पोस्‍ट से यह भी स्‍पष्‍ट किया था कि उन्‍होंने कोई भी पार्टी ना होस्‍ट की है और ना मेरी तरफ से नहीं दी गई थी।’

Advertisement