Advertisement

आप सभी को हंसी से लोटपोट कराने फिर साथ आ रही है कपिल और सुनील की जोड़ी, पढ़ें पूरी खबर

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) की जोड़ी लोगों को फिर हंसाते नजर आएगी, कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोडों को फिर से प्रसारित किया जाएगा

145

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) की जोड़ी को चाहने वाले दर्शकों के लिए खुशखबरी हैं। आपसी झगड़े के बाद दोनों दर्शकों को एक बार फिर गुदगुदाते नजर आयेंगे। काफी समय से लोग इस जोड़ी को छोटे पर्दे पर देखना का इंतजार कर रहे थें, अब लोगों का इंतजार खत्म हो गया हैं। यह जोड़ी फिर से किसी नए प्रोजेक्ट में साथ काम नहीं कर रही बल्कि लोग इन्हें कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोडों में देख पाएंगे।

Advertisement

लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड सितारें भी अपने -अपने घरों पर कैद हैं। जिसके कारण फिल्म इंडस्ट्री भी ठप पड़ी हुई है, और सभी शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। वर्तमान समय में लोगों के मनोरंजन के लिए पुराने सुपरहिट शोज को रिटेलीकास्ट करने का सिलसिला सा शुरू हो चुका है। रामायण, महाभारत, शक्तिमान और अब कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड्स को टेलीकास्ट किया जाएगा। इन शोज को लोगों का अच्छा रिस्पोंस भी मिल रहा है।

कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड्स के रिटेलीकास्ट होने से दर्शकों को सुनील ग्रोवर के मशहूर गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के रोल को फिर से देखने का आनंद प्राप्त होगा। ऐसे में सुनील ग्रोवर को चाहने वाले लोग इन एपिसोड्स के रिटेलेकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें-सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रही कपिल शर्मा की पत्‍नी गिन्‍नी चतरथ, लोगों ने कहा इतना कुछ

 

बता दें कि, द कपिल शर्मा शो सुनील ग्रोवर के करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ है।  लोगों ने इस शो में सुनील ग्रोवर द्वारा निभाए गए किरदारों को खूब पसंद किया था। दोनों साल 2017 में एक-दूसरे से अलग हो गए थें। ऐसी चटपटी खबरें के लिए बॉलीवुड़ बबल से जुड़े रहिए।

Advertisement