Advertisement

ट्रोलर ने किया निजी सवाल तो भड़के कपिल शर्मा, मुंहतोड़ जवाब देकर बोलती बंद कर दी

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा(Kapil Sharma) को ट्रोल करना नेटिजन को पड़ा महंगा, मिला मुंहतोड़ जवाब

994
कोरोना वायरस(Corona virus) लॉकडाउन(Lock down) की वजह बॉलीवुड(Bollywood) सितारें अपने -अपने घरों पर कैद हैं। फुर्सत के इस दौर में सितारें अपना ज्यादातर टाइम सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। हालही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने सोशल मीडिया पर #Askkapil सेशन चलाया था।  इस सेशन के दौरान कपिल के फैंस ने उनसे काफी सवाल पूछे और कपिल ने भी फैंस के सवालों का दिल खोलकर जवाब दिया।  

Advertisement

 
इसी दौरान एक शख्स ने कपिल शर्मा से चुबने वाला प्रश्न पूछ लिया। इस सवाल को देखकर कपिल भड़क गए और उन्होंने इस ट्रोलर का अपने अंदाज में जवाब दिया। इस शख्स ने अपने सवाल से कपिल शर्मा को चिढ़ाने की कोशिश थी। लेकिन यह दांव उस पर ही उल्टा पड़ गया और कपिल शर्मा ने उस व्यक्ति का ट्विटर पर मजाक बना दिया।
इस ट्रोलर ने कपिल को चिढ़ाते हुए प्रश्न पूछा कि, ‘भाई आज कल मजा नहीं आ रहा। ट्विटर पर आप गुस्से में इधर-उधर निकल नहीं रहे काफी टाइम हो गया। कपिल ने भी इस व्यक्ति को करारा जवाब देते हुए कहा कि,’वाह तमाशा देखने वालों में से हो आप? कपिल के रिप्लाई की उनके फैंस बहुत तारीफ कर रहे हैं।

 

वहीं इस सेशन के दौरान फैंस ने कपिल से कई और फनी प्रश्न भी पूछे। लोगों ने कपिल से शो के पुराने जज सिद्धू को भी लेकर सवाल पूछा। कपिल ने जवाब में कहा कि, ‘मेरा भी बड़ा दिल करता है कि वो वापस आएं, अर्चना जी और सिद्धू जी एक साथ।

 

 

यह भी पढ़ें-कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी की क्यूट तस्वीरें, देखकर दीवाने हुए लोग

 

बता दें कि, सोशल पर कपिल शर्मा की तरह बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान भी ऐसा सेशन चला रहे हैं।  इस दौरान स्टार्स अपने फैंस के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत कर रहे हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement