Advertisement

अपने शो पर कपिल शर्मा ने किया दिया मिर्जा संग फ्लर्ट, तो मिला ऐसा करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर पहुंची। पर यहां कपिल ने उनके साथ फ्लर्ट करने का मौका हाथ से नहीं जाने दिया।

2,316

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) फिल्मो में बेहद कम नज़र आती हैं। लेकिन शोशल मीडिया पर वह किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियो में बनी रहती हैं। दिया अक्सर पर्यावरण के मुद्दे पर अपनी आवज उठाती रहती हैं। पर हाल ही में दिया कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर पहुंची। यहां कपिल ने उनका स्वागत फ्लर्ट करते हुए किया। तो वहीं िया

Advertisement

बता दें कि हाल ही में दिया अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad’) का प्रमोशन करने कपिल के शो ‘कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show)’ पर पहुंची। यहां उनके साथ ‘थप्पड़’ की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Ttaapsee pannu) भी गई थीं। इस दौरान कपिल ने दिया से फ्लर्ट करते हुए पूछा “क्या लेना पसंद करेंगी, कॉफी, चाय या डायरेक्ट फ्लर्ट”। तब दिया ने उन्हें अपनी फिल्म थप्पड़ की याद दिलाई और कहा “आपको फिल्म का थीम पता है न”।

इसके बाद कपिल कहते हैं “थप्पड़ से डर नहीं लगता है मेम साहब, प्यार से लगता है।” कपिल की ये बात सुन तापसी पन्नू जोर से हंसने लगती हैं। वहीं दिया भी खुद की हंसी को रोक नहीं पाती हैं। सोनी चैनल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: तमिलरॉकर्स की साइट पर लीक हुई तापसी की थप्पड़ फ़िल्म]

वहीं फिल्म की बात करें तो इसे अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने निर्देशित किया है। यह फिल्म समाज को संदेश देने के साथ महिलाओं को अपने आत्मसम्मान के लिए जीने के लिए प्रेरित करती है। फिल्म में तापसी और दिया के अलावा पावेल गुलाटी, कुमुद मिश्रा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी है।

Advertisement