Advertisement

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर आई नन्ही परी, कॉमेडी किंग ने कुछ यूं जाहिर की खुशी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)की पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने एक नन्ही परी ने जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी है।

627

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर में ढेर सारी खुशियों के साथ एक नन्‍हे मेहमान ने अपने कदम रख दिए हैं। बता दें, आज देर सुबह कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने एक नन्ही परी ने जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी है। कपिल शर्मा के घर में नन्ही परी के आने की जानकारी मिलते ही लोग उन्‍हें बधाईयां और आशीर्वाद दे रहे हैं।

Advertisement

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी बेटी के आने की खुशी साझा करते हुए ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “एक बेबी गर्ल को पाकर धन्य महसूस कर रहा हूंफ आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। जय माता दी।” बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने बीते साल 12 दिसंबर को शादी की थी। प्रेग्नेंसी के दौरान गिन्नी चतरथ अक्सर द कपिल शर्मा शो के सेट पर आया करती थीं।

(यह भी पढ़ें : द कपिल शर्मा शो: अर्चना पूरन सिंह के कपड़े का मज़ाक उड़ाना कपिल को पड़ा भारी, जमकर हुए ट्रोल)

कुछ ही दिनों पहले गिन्नी चतरथ का बेबी शावर फंक्शन भी हुआ था, जिसमें द कपिल शर्मा शो के सभी कलाकारों के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे। वहीं कपिल के फेमस ‘द कपिल शर्मा शो’ की बात करें तो इसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के अलावा भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सुमोना, किकू शारदा कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement