Advertisement

‘आप’ छोड़ने पर कपिल शर्मा ने कुछ यूं मजेदार अंदाज में किया कुमार विश्वास से सवाल, मिला ऐसा करारा जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में डॉक्टर कुमार विश्वास  (Dr. Kumar Vishvas) पहुंचे। यहां उन्होंने कपिल के सवालो का बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया जवाब।

123

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  के शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’  में कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत किया है। लेकिन इस बार एक कपिल के शो में एक ख़ास मेहमान ने एंट्री मारी है। यह ख़ास मेहमान कोई बॉलीवुड स्टार न होकर बल्कि एक मशहूर कवि हैं। यह हैं कुमार विश्वास जो कभी पॉलीटिक्स का हिस्सा भी रह चुके हैं। शो में आकर डॉक्टर कुमार विश्वास  (Dr. Kumar Vishvas)  ने कपिल संग लोगों का खूब मनोरंजन किया।

Advertisement

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। यहां कपिल और कुमार विश्वास की मीठी जुगलबंदी देखते ही बन रही है। यहां कपिल जहां कुमार का जहां मजाक उड़ाते हुए सवाल कर रहे हैं वहीं कुमार भी कपिल को मजाकिया लहजे में जमकर जवाब दे रहे हैं। प्रोमो में कपिल कुमार से पूछते हैं आप जब पिछली बार आए थे तब  आप ‘आप’ थें, लेकिन अब ‘आप’ हम जैस हो गए हैं, मेरा कहने का मतलब है कि क्या हुआ सर,राजनीति रास नहीं आई आपको’?वहीं कुमार इसका जवाब देते हुए कहते हैं ‘ऐसा नहीं है, यह केवल हॉलीवुड फिल्मों में होता है कि हाथ में झाडू लेकर आदमी उड़ता है। नीचे देखें वीडियो।

बता दें कि कुमार विश्वसा पहले राजनितिक पार्टी ‘आम आदमी पार्टी’ के सदस्य थें। अब अक्सर उन्हें कवि सम्मेलन को होस्ट करते हुए देखा जाता है। वहीं कपिल के शो में कुमार विश्वास के अलावा मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आने वाले हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement