Advertisement

पापा बनने के बाद कपिल ने पहली बार जाहिर किए अपने जज्‍बात, कहा- ‘मुझे नहीं पता कि मैं बेबी को..’

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी थी। वहीं अब बेटी के घर आने के बाद कॉमेडी किंग कपिल ने अपने जज्‍बात शेयर किए हैं।

819

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर नन्‍ही परी आने के बाद वह बेहद खुश हैं। गौरतलब है कि बीते रोज 10 दिसंबर को कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने एक नन्ही परी ने जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी थी। वहीं अब बेटी के घर आने के बाद कॉमेडी किंग कपिल ने अपने जज्‍बात शेयर किए हैं। जानें क्‍या कहा कपिल ने..

Advertisement

बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बताया, ‘मेरे यह जज्‍बात शब्दों से परे हैं। मैं और गिन्नी हमेशा से बेटी चाहते थे। हम बहुत खुश हैं कि हमें बेटी हुई है। इस खूबसूरत एंजेल के लिए हम भगवान को जितना धन्यवाद करें उतना कम है। हम बहुत खुश हूं। मैं दो दिनों से सोया नहीं हूं। मुझे बहुत बुरी सर्दी और खांसी हो गई है। तो मुझे नहीं पता कि मैं बेबी को गोद में ले सकता हूं या नहीं।’

(यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा के पिता बनने पर सुनील ग्रोवर ने ऐसे दी बधाई, इन सितारों ने भी दी मुबारकबाद)

बता दें, कुछ ही दिनों पहले गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) का बेबी शावर फंक्शन भी हुआ था, जिसमें द कपिल शर्मा शो के सभी कलाकारों के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे। बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने बीते साल 12 दिसंबर को शादी की थी। प्रेग्नेंसी के दौरान गिन्नी चतरथ अक्सर द कपिल शर्मा शो के सेट पर आया करती थीं।

Advertisement