Advertisement

श्री श्री रवि शंकर से कपिल शर्मा ने पूछा-बाबा शादी क्यों नहीं रचाते? तो मिला मज़ेदार जवाब

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने आध्यात्मिक गुरु श्री -श्री रवि शंकर(sri-sri ravishankar) लाइव चैट के दौरान पूछें मजेदार सवाल।

6,742

कोरोना महामारी(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock down) की वजह से बॉलीवुड सितारें अपने घरों पर ‘सेल्फ -क्वारंटाइन’ हैं। इस दौरान सितारें अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं या तो, सोशल मीडिया(Social Media) पर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। वहीं अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा(Kapil Sharma) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

Advertisement

हालही में कपिल शर्मा ने आध्यात्मिक गुरु श्री -श्री रवि शंकर(sri-sri ravishankar) के साथ ट्विटर पर ‘हार्ट टू हार्ट’ लाइव चैट के माध्यम से बातचीत की थी। वहीं इस  दौरान कपिल ने श्री -श्री रविशंकर से कई गंभीर और बहुत सारे मजाकिया सवाल पूछें। यह लाइव चैट लोगों को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद आया।

कपिल शर्मा ने श्री श्री रविशंकर से ...

इस लाइव चैट के दौरान कपिल ने आध्यात्मिक गुरु से उनकी शादी से लेकर शादीशुदा जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछें। कपिल ने गुरूजी से पूछा कि, ‘बाबा लोग शादी क्यों नहीं करते हैं ? क्या बाबाओं को भी पत्नियों से डर लगता हैं? ऐसा कौनसा तरीके है जिससे पत्निया हमेशा पतियों की तारीफ करें ? वहीं गुरु रविशंकरजी  ने भी कपिल के सवालों का बड़ा संतुलित जवाब दिया।

Heart to Heart. Kapil sharma in... - Sri Sri Ravi Shankar

गुरूजी ने कपिल के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, ‘दुनिया में चार तरह के लोग होते हैं’। जो सन्यासी जीवन में प्रवेश करते हैं। पहले वो बहुत ज्यादा दुखी होती हैं। दूसरे वो बहुत जिज्ञासु होते हैं, जिनमें चीजों के बारे में जानने की बहुत ज्यादा इच्छा होती है। तीसरे जो ज्ञानी हैं और चौथे जो उन्हें जीवन में अपनी मतलब की कोई चीज चाहिए। कपिल को गुरूजी के उत्तर काफी पसंद आएं।

 

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा को डेट करना चाहती है रामायण की ये ऐक्ट्रेस, राहुल गांधी को कर चुकी हैं प्रपोज़

 

गुरूजी ने आगे कहा कि, परिवार के मोहमाया में फंसे हुए व्यक्ति के लिए उसका परिवार ही सबकुछ होता है। वहीं एक सन्यासी के लिए पूरी दुनिया ही उसका परिवार होता है। कपिल ने बताया कि गुरूजी के साथ लाइव चैट पर बातचीत करने के बाद बहुत परिवर्तन आया है। अब उनका गुस्सा थोड़ा कम हुआ है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement