Advertisement

असीम-सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू पर बोले करण जौहर, असीम के फ़ैंस को लगेगा झटका

बताया जा रहा है कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फर्स्ट रनरअप असीम रियाज़ (asim riaz) और सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। वहीं इसपर करण जौहर (Karan Johar) ने चुप्पी तोड़ते हुए बताई सच्चाई।

1,000

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फर्स्ट रनरअप असीम रियाज़ (asim riaz) विनर भले ही खिताब नहीं जीत पाए हो लेकिन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं हाल ही में असीम के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी ख़बर आई थी। बताया जा रहा था कि असीम शाहरुख खान (Sah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) संग बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। दोनो  प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ से डेब्यू करने की ख़बर है। तो वहीं अब इसपर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

करण जौहर ने इन ख़बरों को अफवाह करार देते हुए अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है “स्टूडेंट ऑफ द इयर 3 को लेकर आने वाली ख़बरें बिल्कुल निराधार हैं। इस तरह की झूठी ख़बरों को प्रकाशित करने वालो से मेरा अनुरोध है कि प्लीज इसे बंद करें! प्लीज़। ”

आपको बता दें कि केआरके ने एक ट्वीट के ज़रिए बताया था कि करण जौहर असीम और सुहाना को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। केआरके ने ट्वीट करके लिखा “असीम रियाज़ को शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3’ के लिए साइन करने जा रहे हैं।”

आपको बता दें कि जहां असीम हाल ही में बिग बॉस से बाहर आने के बाद अपने दोस्तो और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं सुहाना खान सुहाना इन दिनों न्‍यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी करने गई हैं। यहां वह एक्टिंग के स्किल्स को सिख रही हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 मे असीम संग नज़र आएंगी सुहाना, इस ऐक्टर ने किया दावा]

Advertisement