Advertisement

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग झेल रहें करण जौहर का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, करीबी दोस्त ने किया खुलासा  

ट्रोलिंग से परेशान होकर करण जौहर(Karan Johar) अंदर से टूटे, करीबी दोस्त ने किया खुलासा

749

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर प्रोडूसर और निर्माता करण जौहर(Karan Johar) लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर लोग करण को बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए खूब खरी -खोटी सुना रहे हैं। जिसके वजह से करण जौहर का बुरा हाल हो गया है। इसका खुलासा करण जौहर के एक करीबी दोस्त ने किया है। 

Advertisement

एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलिवुड हंगामा से बातचीत के दौरान करण के एक करीबी दोस्त ने बताया कि, ‘वर्तमान समय में करण जौहर किस कंडीशन में है। उन्होंने कहा कि, ‘करण अंदर से बिल्कुल टूट गए हैं और अक्सर रोते रहते हैं। वर्तमान समय में करण कुछ भी बोल पाने के स्थिति में नहीं है’।

दोस्त ने आगे बताया कि, ‘उन्हें लगता था कि वे इतने सालों से सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहे हैं और करण को लगने लगा था कि अब इसे लेकर उनकी चमड़ी मोटी हो गई है। लेकिन सुशांत के मौत के बाद हुई ट्रोलिंग ने करण को तोड़कर रख दिया है।  

बता दें कि, ‘सुशांत के निधन से बाद से लोग सोशल मीडिया पर करण को टारगेट कर रहे हैं। लोगों के आरोप हैं कि करण फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के साथ भेदभाव करते हैं। करण सिर्फ स्टारकिड्स को अपनी फिल्मों में मौका देते हैं। इन्हीं सभी परिस्थ्तियों से परेशान होकर सुशांत ने आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठाया।

 

यह भी पढ़ें – करण जौहर का पक्ष लेने पर फूटा कंगना रनौत की टीम का गुस्सा, स्वरा भास्कर को दिया ‘चापलूस’ करार

वहीं लोग करण पर उनके शो कॉफ़ी विद करण में भी सुशांत का मजाक उड़ाने का भी आरोप लगा रहे हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement