Advertisement

‘कलंक’ का एक साल सेलिब्रेट करना करण जौहर पड़ा भारी, लोगों ने बुरी तरह कर दिया ट्रोल

दिग्‍गज फिल्‍ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) ने हाल ही में अपना साल पूरा कर लिया है। बता दें, इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद करण जौहर ने दी है।

168

बॉलीवुड के दिग्‍गज फिल्‍ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘कलंक’ (Kalank) ने हाल ही में अपना साल पूरा कर लिया है। बता दें, इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद करण जौहर ने दी है। गौरतलब है कि इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे अहम भूमिका में निभाए थे। हालांकि इतनी लंबी स्‍टारकास्‍ट के बाद भी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई थी।

Advertisement

गौरतलब है कि उनकी इस फिल्म को लेकर इतने बुरे रिव्यूज मिले थे कि यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की साख पर ‘कलंक’ (Kalank) साबित हुई। 150 करोड़ रुपये में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस से अपनी लागत निकालने में भी असफल साबित हुई थी। इतना नहीं एक साल बाद भी अपनी इस फिल्‍म को लेकर पोस्‍ट करना करण जौहर को महंगा पड़ गया है। लोग इसको लेकर उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे है। देखें लोगों के कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : बीएफ रोहमन के योगा चैलेंज का सुष्मिता ने दिया ज़बरदस्त जवाब, तस्वीर देख लोगों ने ऐसा कुछ कहा)

बता दें, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म को अभिषेक बर्मन में ने डायरेक्‍ट और करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया था। फिल्‍म ने अपने पहले दिन 21 करोड़ रूपए और बॉक्‍स ऑफिस पर कुल 81 करोड़ रूपए की कुल कमाई की थी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement