Advertisement

लॉकडाउन में ऐसी हो गई फ़िल्ममेकर करण जौहर की हालत, तस्‍वीर देख पहचान नहीं पाएंगे आप

फिल्‍ममेकर करण जौहर (Karan Johar) द्वारा इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं वह अपने ब्‍लैक एंड वाइट लुक में नजर आ रहे हैं।

252

कोरोनावायरल के बढ़ते संक्रमण के चलते पूरा देश एक महीने से घरों मे कैद है। इस विपरीत परिस्‍थ‍िती में कोई आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलेब्‍स हर किसी को राशन के अलावा कोई सुविधा नहीं मिल रही है। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्‍गज फिल्‍ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी ऐसी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर कर दी है। जिसमें उनका यह अंदाज शायद ही किसी ने देखा होगा। इतना ही नहीं जिसने भी इसे देखा वह हेरान रह गया। देखें इधर..

Advertisement

फिल्‍ममेकर करण जौहर (Karan Johar) द्वारा इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं वह अपने ब्‍लैक एंड वाइट लुक में नजर आ रहे हैं। करण के इस लुक को देखकर आप उन्हें बिल्कुल पहचान नहीं पाएंगे। जिसमें आप देख सकते हैं कि करण जौहर के दाढ़ी और सिर के अधिकतर बाल सफेद हो गए हैं। इसलिए उन्‍होंने अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘ब्लैक, व्हाइट और ग्रे।’

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 मे असीम संग नज़र आएंगी सुहाना, इस ऐक्टर ने किया दावा)

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही करण जौहर (Karan Johar) की बेटी रूही ने उन्हें एक वीडियो में बुड्ढा कहा था। बेटी की इस बात को सुनकर चौंक गए थे। लेकिन अब उन्‍होंने खुद अपना असली रूप को दिखाकर लोगों को हैरान कर दिया है। साथ ही उनकी इस तस्‍वीर को देखकर लोग तेजी से वायरल कर रहे हैं। गौरतलब है कि करण जौहर (Karan Johar) अपने घर में मां हीरू जौहर और बच्चों यश और रूही संग रह रहे हैं। जहां से वह अक्‍सर अपने बच्‍चों संग फनी वीडियो बनाते हुए नजर आते रहते हैं।

Advertisement