Advertisement

नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में नजर आए करण जौहर, लोगों ने कुछ यूं कर दिया जमकर ट्रोल

एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्‍ममेकर करण जौहर (Karan Johar) लगातार लोगों के निशाने पर हैं।

1,288

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्‍ममेकर करण जौहर (Karan Johar) लगातार लोगों के निशाने पर हैं। वहीं उनको लेकर हाल ही में खबरें सामने आईं थीं कि सालों से ट्रोल होने की वजह से करण को फर्क पड़ना बंद हो गया था लेकिन सुशांत की मौत के बाद जो नफरत उन्हें अपने लिए देखने को मिली है उसका अरण पर बुरा असर पड़ा है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि वह पूरी तरह से टूट चुके हैं। लेकिन, हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) की तस्‍वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह एक पार्टी में नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनकी इस तस्‍वीर को देखकर लोग कई सवाल कर रहे हैं साथ उन्‍हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

Advertisement

बता दें, बीते रोज 8 जुलाई को नीतू कपूर ने अपना 62वां जन्मदिन मनाया। जन्मदिन की शाम को नीतू कपूर ने अपने बच्चों रणबीर और रिद्धिमा कपूर के साथ-साथ इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ मनाया है। ऐसे में इस खास मौके पर करण जौहर (Karan Johar) भी उनके घर पहुंचे थे। देखें इधर..

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद ये पहली बार है कि जब करण जौहर (Karan Johar) को देखा गया हो। करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करना बंद किया हुआ है और वे बाहर निकलते हुए भी नहीं देखे जा रहे हैं। हालांकि, अब इस बर्थडे पार्टी में करण को देखते ही लोगों ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया है। देखें लोगों के कमेंट्स…

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : हूबहू सुशांत सिंह राजपूत की तरह है उनका हमशक्ल, तस्‍वीरें और वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप)

Advertisement