Advertisement

शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन पर गिर सकती है गाज ? जानिए वजह

ठंडे बस्ते में जा सकता है कॉफी विद करण(‘Koffee With Karan’) का सातवां सीजन

52

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से सोशल मीडिया पर करण जौहर(Karan Johar) बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। लोग करण जौहर पर फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद और खेमेबाजी को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं करण के अलावा बॉलीवुड के कई स्टार किड्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 

Advertisement

दरअसल, पिछले कुछ दिनों में इंटरनेट पर करण के शो कॉफी विद करण के कई वीडियो तेजी से वायरल हुए हैं। इन वीडियो को शेयर करते हुए लोग आरोप लगा रहे हैं कि, ‘करण जौहर ने आलिया भट्ट और सोनम कपूर के साथ मिलकर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मजाक बनाया था। वहीं अब खबर आ रही है कि कॉफी विद करण(‘Koffee With Karan’) के सातवें सीजन पर गाज गिर सकती है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शो के मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के चलते विवाद को ध्यान में रखते हुए सातवें सीजन की शूटिंग को हाल फ़िलहाल के लिए टाल दिया है। बता दें कि, ‘कुछ हफ्ते पहले स्टार वर्ल्ड ने ‘कॉफी विद करण’ का टीजर जारी किया था। 

यह भी पढ़ें- जब करण जौहर के सामने कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत को बताया था सबसे टैलेंटेड एक्टर, देखें वायरल वीडियो

शो के मेकर्स को डर सता रहा है कि शो के सातवें सीजन को बनाया गया तो इसे लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ सकता है। वहीं कई सितारों ने कोरोना महामारी के चलते शो में शिरकत करने से भी मना कर दिया है। हालांकि अब तक मेकर्स की तरफ से शो के सातवें सीजन को कैंसिल करने को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement