Advertisement

करण जौहर की यह फिल्म होगी डिजिटल प्लेटफार्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज, प्रोडूसर ने खुद किया खुलासा 

करण जौहर(Karan Johar) द्वारा प्रोडूस की गई यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर होगी रिलीज   

380

कोरोना वायरस(Corona Virus) की वजह से फिल्म इंडस्ट्री बहुत ज्यादा प्रभावित हुई है। कई बड़े फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। वहीं कुछ निर्माता अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला ले रहे हैं।

Advertisement

फिल्म ‘गुलाबो -सिताबो’ और ‘शकुंतला देवी’ के बाद अब जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) स्टारर ‘गुंजन सक्सेना – द करगिल गर्ल’ फिल्म भी डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। इस बात का खुलासा खुद फिल्म के प्रोडूसर करण जोहर ने किया है। करण जौहर(Karan Johar) ने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर के माध्यम से फिल्म के डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने की जानकारी लोगों के साथ शेयर की हैं।

 

वहीं  गुंजन सक्सेना फिल्म पर जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि, ‘यह सिर्फ मेरे लिए फिल्म नहीं है। इस फिल्म ने मुझे खुद पर भरोसा करने की कला सिखाई। एक सफर में जिसे आप सब के साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

 

फिल्म ‘गुंजन सक्सेना – द करगिल गर्ल’ को डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म में श्रीदेवी की बेटी और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

 

यह भी पढ़ें – लक्ष्मी बम और गुलाबो सिताबो के अलावा ये फ़िल्में भी ओटीटी प्लेटफ़ार्म पर होंगी रिलीज़, देखें पूरी लिस्ट

यह फिल्म गुंजन सक्सेना की प्रेरणादायक जीवन पर आधारित है। जो फ्लाइट लेफ्टिनेंट श्रीविद्या राजन के साथ कारगिल युद्ध में हिस्सा लेने वाली पहली महिला बनी थी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रज़ा जैसे कलाकार भी अहम किरदार  में नजर आएंगे।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement