Advertisement

करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के रिश्ते मे आई दरार? रिश्ता खत्म होने की कगार पर

एक्टर करण कुंद्रा(Karan kundra) और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) के प्यार को लगी बुरी नजर, रिश्ता खत्म होने की कगार पर पहुंचा ?

862
बॉलीवुड में रिश्ते बनने -बिगड़ने की खबरें आये दिन आती रहती है। इस बार एक्टर करण कुंद्रा(Karan kundra) और टीवी होस्ट अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) को लेकर बुरी खबर सामने आई है। करण और अनुषा के प्यार को भी किसी की बुरी नजर लग चुकी हैं। जिसके कारण दोनों के रिश्तें में लगातार दूरियां बढ़ते जा रही है। अब दोनों के बीच खटास इतनी बढ़ चुकी है कि, दोनों ने एक दूसरे के साथ रिश्ता खत्म करने का मूड़  बना लिया हैं।

Advertisement

स्पॉटबॉय की खबर की माने तो, काफी वक्त से करण और अनुष्का के रिश्तें में प्रोब्लेम्स शुरू हैं।  जिसके कारण अब दोनों ने अलग होने का फैसला लिया हैं। वहीं दोनों ने अब अलग -अलग रहना भी शुरू कर दिया हैं। बता दें कि, पिछले चार सालों से अनुषा और करण रिलेशनशिप में हैं, दोनों एक दूसरे के साथ लिवइन में भी रह रहे थें। दो साल पहले भी करण और अनुषा के बीच ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी।  सोशल मीडिया पर ट्रॉल्लिंग की वजह से करण अनुषा के साथ रिश्ता खत्म करना चाहते थें ।

 

 

यह भी पढ़ें-  ढाई साल तक ढूंढने के बाद एकता को मिला खूबसूरत चेहरा, नगमा की अदाओं पर मर मिटेंगे आप भी

 

इसके आलावा अनुष्का ने करण के साथ शादी तक का प्लान बना लिया था।  जब अनुष्का से उनकी और शादी को लेकर सवाल पूछा गया था तब अनुष्का ने जैसे ही हम शादी का फैसला लेंगे इसकी जानकारी सबको देंगे। अब तक दोनों के ब्रेकअप का कोई भी कारण सामने नहीं आया है। फ़िलहाल दोनों की तरफ से अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement