Advertisement

एक्स जीएफ संग सोशल मीडिया पर लाइव आने से ट्रोल हुए करण कुंद्रा, दिया करारा जवाब

टीवी एक्टर करण कुंद्रा(Karan Kundrra) ने ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब, फैंस का दिल जीत लिया।

1,598

लॉकडाउन(lock down) का ज्यादातर समय सितारें सोशल मीडिया(Social Media) पर काट रहे हैं। वें ‘लाइव चैट’ के माध्यम से अपने फैंस को अपनी ‘पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ’ के बारे में ‘अपडेट’ करा रहे हैं। इस दौरान फैंस उनसे अपने मनपसंद सवाल भी पूछ रहे हैं। इसी बीच टीवी एक्टर करण कुंद्रा(Karan Kundrra) भी अपने फैंस के साथ लाइव चैट के माध्यम से जुड़े थें। इस लाइव चैट में करण के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा(Kritika Kamra) और उनकी दोस्त एक्ट्रेस पूजा गौर (Pooja Gor) भी थीं।

Advertisement

करण कुंद्रा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस को लाइव चैट के बारे में जानकारी थी। उन्होंने लिखा था कि, ‘लोगों की भारी मांग पर और मारने की धमकियां मिलने के बाद, मैं और कृतिका कामरा इंस्टाग्राम पर छह बजे लाइव करने जा रहे हैं, इस लाइव चैट में पूजा गौर भी हमसे जुड़ेंगी’। आप भी देखियें करण की इंस्टाग्राम पोस्ट ..

इसी पोस्ट पर एक ट्रोलर ने कमेंट किया और उसने करण को चिढ़ाते हुए लिखा कि,’3 लेडीज’। उसने करण को महिला करार दिया। वहीं करण ने भी ट्रोलर को मजेदार जवाब दिया है।

उन्होंने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए लिखा कि, ”हां भाई, और मुझे इससे कोई प्रॉब्लम नहीं है कि तुमने मुझे लेडी कहा। बल्कि मुझे तो गर्व है। दुनिया में अगर कोई सबसे ताकतवर है तो वह महिला ही है’। करण के रिप्लाई ने फैंस का दिल जीत लिए। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस करण के जवाब की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Karan Kundra, Kritika Kamra

 

यह भी पढ़ें-बीएफ करण कुंद्रा संग ब्रेकअप की खबरों पर अनुषा दांडेकर ने तोड़ी चुप्‍पी, बताई पूरी सच्‍चाई

 

बता दें कि, कुछ समय पहले करण कुंद्रा ने एंकर और अभिनेत्री अनुषा दांडेकर के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement