Advertisement

जीएफ अनुषा के बाद अब करण ने ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने जीएफ अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) संग ब्रेकअप की खबर को बकवास बताया है। उन्‍होंने ने कहा, "पहली बात ये कि हम दोनों लिवइन में नहीं रहते हैं।

425

टीवी की चर्चित रोमांटिक जोड़ी करण कुंद्रा (Karan Kundra) और वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनके ब्रेकअप की खबरे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीते पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे करण और अनुषा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसके चलते वो दोनों अलग रह रहे हैं। ऐसे में अब जीएफ अनुषा दांडेकर के बाद अब करण कुंद्रा ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। देखें इधर…

Advertisement

बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने जीएफ अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) संग ब्रेकअप की खबर को बकवास बताया है। उन्‍होंने ने कहा, “पहली बात ये कि हम दोनों लिवइन में नहीं रहते हैं। हम कुछ दिन एक साथ रहते हैं और कुछ दिन अपने घर में। मैं हरियाणा में शूटिंग कर रहा था और मुंबई लॉकडाउन से पहले ही वापस आया। मैं किसी की जिंदगी और हेल्थ को खतरे में नहीं डालना चाहता था इसलिए मैंने अपने घर पर रहना चुना। हम दोनों साथ नहीं रह रहे हैं इसलिए लोगों ने यह सोच लिया कि हमारा ब्रेकअप हो गया है। लेकिन हम अभी भी साथ हैं।”

(यह भी पढ़ें : मंदिर के बाहर पैदा हुई थीं ‘रामायण’ की मंथरा, एक्‍ट‍िंग की लंबी पारी के बाद ऐसे हुई थी दर्दनाक मौत)

करण ने इसके आगे कहा, “हम दोनों के ब्रेकअप को लेकर अफवाह इसलिए बन रही है क्योंकि मैं अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हूं और न ही कुछ पोस्ट कर रहा हूं। यह इसलिए क्योंकि मैं सोशल मीडिया डीटॉक्स पर हूं और कुछ समय इससे दूर ही रहना चाहता हूं।” वहीं करण कुंद्रा (Karan Kundra) और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) के इन बयानों से तो आपको समझ गए होंगे कि उनके ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्‍चाई है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement