Advertisement

‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम करण पटेल के घर आई नन्ही परी, पत्नी अंकिता भार्गव ने दिया बेटी को जन्म

टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein)' फेम करण पटेल (Karan Patel) के फैन्स के लिए बेहद बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअल करण पिता बन चुके हैं। उनकी पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava)  ने बेटी को जन्म दिया है। कपल पहली बार माता-पिता बने हैं।

1,088

टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein)’ फेम करण पटेल (Karan Patel) के फैन्स के लिए बेहद बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअल करण पिता बन चुके हैं। उनकी पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava)  ने बेटी को जन्म दिया है। कपल पहली बार माता-पिता बने हैं। हालांकि इससे दोनो की खुशी का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। पर करण और अंकिता ने इस खुशख़बरी को ऑफिशियल नहीं किया है।

Advertisement

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में करण (Karan Patel) और अंकिता Ankita Bhargava) एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। इस रिपोर्ट के अनुसार दोनो सितारो के नजदिकी सूत्र ने इस ख़बर को कन्फर्म किया है। कहा जा रहा है कि कपल ने अंकिता की प्रेग्नेंसी की ख़बरों को भी प्राइवेट रखा था। पर किसी वजह से यह ख़बर लीक हो गई थी। हालांकि करण और अंकिता के दिसंबर में माता-पिता बनने की ख़बर पहले ही आ चुकी थी। वहीं कपल भी अपने पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड था। बता दें कि अंकिता और करण ने 2015 में शादी कर ली थी।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो एकता कपूर के इस पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein)’ में, करण रमन भल्ला के किरदार में दिख रहे हैं। शो में उनके अपोज़िट दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi हैं। वहीं अंकिता की बात की जाए तो केसर से उन्होंनेअपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद वह कसौटी जिंदगी की, संजीवनी, एक नई पहचान जैसे कई सीरियल्स में अभिनय किया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बंद हो रहा है टीवी का मशहूर शो ‘ये है मोहबब्तें’, आखिरी दिन फूट-फूटकर रोईं ‘रूही भल्ला]

Advertisement