Advertisement

करण पटेल ने नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स को लेकर कंगना रनौत पर साधा निशाना, ऐसे निकाली भड़ास 

करण पटेल(Karan Patel) ने नेपोटिज्म और आउटसाइडर को लेकर कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का नाम लिये बिना उन्हें सुनाई खरी-खोटी 

598
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस शुरू है। जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री भी दो खेमों में बंटी नजर आ रही है। कई फ़िल्मी हस्तियों ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर खुलकर आवाज उठाई है। जिनमें कंगना रनौत(Kangana Ranaut), सोनू निगम, सैफ अली खान और रवीना टंडन जैसे सितारें शामिल हैं।    

Advertisement

 
कंगना रनौत ने आरोप लगाया था कि, ‘फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के भेदभाव होता है और उन्हें समान मौका नहीं मिलता हैं’। वहीं अब कंगना के आरोपों पर मशहूर टीवी एक्टर करण पटेल(Karan Patel) ने निशाना साधा है। एक इंटरव्यू में करण ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है। करण ने कहा कि, ‘अभ‍िनव कश्यप से लेकर अन्य कम वक्त के एक्टर्स इस मामले में कूद पड़े हैं। मुझे नेपोट‍िज्म को यूं मुद्दा बनाने के पीछे कोई कारण नजर नहीं आता। उदाहरण के लिए एक एक्ट्रेस इन दिनों नेपोट‍िज्म पर जमकर बोल रही हैं’।

 

करण ने कंगना पर उनके प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फिल्मों में सुशांत को ना लेने को लेकर भी निशाना साधा है। इसके अलावा करण ने कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में अभिनेता सोनू सूद के किरदार को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। करण ने कहा कि, ‘उन्होंने पहले फिल्म में सोनू सूद को रोल ऑफर किया था। बाद में यह रोल उन्होंने किसी और को दे दिया। मैंने किसी डायरेक्टर को किसी एक्टर के साथ ऐसा करते नहीं देखा।

 

वहीं नेपोटिज्म को लेकर करण ने कंगना पर भड़ास निकालते हुए कहा कि, ‘तो आप बड़े स्टूडियोज के पीछे क्यों भाग रहे हो ? क्यों आप नेपोटिज्म का बिगुल बजा रहे हो ? आपका खुदका प्रोडक्शन हाउस है, तो कृपया किसी न्यूकमर या निर्देशक को जगह दें। उनके साथ आप बतौर एक्ट्रेस काम करें। तब हम आपकी बातें सुनेंगे।

 

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत की तारीफ करते हुए उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने कह दिया कुछ ऐसा, जिसे जानकर आप जरूर दंग रह जाएंगे

इसके अलावा करण ने कंगना की बहन रंगोली का नाम लेकर भी एक्ट्रेस को खरी खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि, ‘आपका खुदका प्रोडक्शन हाउस है। आपके परिवारवाले, आपकी बहन उस बिजनेस को संभालती है। आप क्यों किसी नए या आउटसाइडर को मौका नहीं देती। क्यों अब तक आपने किसी जॉब ओपनिंग की अनाउंसमेंट नहीं की। आपने आपके प्रोडक्शन हाउस की देखभाल के लिए क्यों किसी एमबीए होल्डर को नहीं बुलाया ?
 

Advertisement