होम » समाचार » करण और बिपाशा की बेबी के संग यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं

Advertisement

क्यूट बेबी संग नज़र आए बिपाशा और करण, तस्वीरें हुई वायरल

एक क्यूट बेबी संग बिपाशा बसु(Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में कपल बेबी को प्यार करता हुआ दिखाई दे रहा है।

126

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)  और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)को बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल माना जाता है। इसका गवाह है दोनो की वह रोमांंटिक तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर अक्सर आग लगाने का काम करती हैं। पर इस बार तो दोनो की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है। इस तस्वीर में दोनो एक क्यूट से बच्चे के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। इन तस्वीरो में बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने एक बच्चे को गोद में लिया है। दोनो इस बच्चे पर अपना प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर से लोगो में सवाल उठने लगा है कि आखिर यह बच्चा है कौन? यदि आपके मन में भी ऐसा ही सवाल है तो चलिए इसे क्लियर कर देते हैं। दरअसल बिपाशा और करण के गोद में दिखाई देने वाला यह बच्चा अभिनेता विवान भाटेना का है। इस तस्वीर को विवेन ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है।

 

बता दें कि कल विवान की पत्नी का जन्मदिन था और इस मौके पर बिपाशा-करण भी उन्हें विश करने गए थें। बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की यह तस्वीरें हैं जहां कपल विवेन के बच्चे को गोद में खिला रहा है। इस तस्वीर को लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं।

वहीं सितारो के वर्कफ्रंट की बात करें तो करण सिंह ग्रोवर इन दिनों एकता कपूर के सिरियल कसौटी जिंदगी के 2 में नज़र आ रहे हैं। पिछली बार कपल को एक साथ फिल्म अलोन में देखा गया था। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: रोहमन ने खुलेआम किया अपनी जीएफ सुष्मिता को किस, देखें तस्वीर]

 

Advertisement