Advertisement

करण वाही ने अगली वेब सीरीज़ के लिए किया ये फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन

करन वाही (karan Wahi) के लिए फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन उनके काम में किसी तरह का रूकावट नहीं बनता है। एक्टर करन वाही ने लारा दत्ता (Lara Dutta) के अपोज़िट हॉटस्टार के वेब सीरीज़ के लिए अपने लुक में दिलचस्प बदलाव किये हैं।

436

हमने अक्सर एक्टर्स को अपनी भूमिका के लिए फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन करते हुए देखा है। लेकिन ऐसे बहुत कम एक्टर्स हैं जो खुद में ऐसे बदलाव करने के लिए तैयार हों जिसका प्रभाव लंबे समय तक हो। लेकिन अभिनय के प्रति समर्पित एक्टर करण वाही (karan Wahi) के लिए फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन उनके काम में किसी तरह का रूकावट नहीं बनता है। एक्टर करन वाही ने लारा दत्ता (Lara Dutta) के अपोज़िट हॉटस्टार के वेब सीरीज़ के लिए अपने लुक में दिलचस्प बदलाव किये हैं।

Advertisement

अपने लुक के बारे में बात करते हुए करण ने कहा, “मैं इस वेब सीरीज़ में एक बहुत ही कैज़ुअल लेकिन अलग सा लुक रख रहा हूँI मैंने अपने बालों में हाईलाइट किया हुआ है और अपने आइब्रो को थोड़ा सा शेव कर दिया है , जिसकी वजह से मेरा किरदार बहुत पेंचीदा लग रहा है। ” एक तरफ जहां बहुत से किरदार दुनिया के कई महान व्यक्तियों द्वारा प्रेरित होते हैं तो वहीं करन का ये लुक क्रिएटिव माइंड का कमाल है।

View this post on Instagram

Got ur back Bruh… ?

A post shared by Karan Wahi ? (@karanwahi) on

[यह भी पढ़ें:‘हम तुम और देम’ के ट्रेलर में दिखा श्वेता तिवारी का बेहद बोल्ड अंदाज, देखें वीडियो]

इस पर बात करते हुए करण ने कहा, “इसका कोई विशेष संदर्भ नहीं है। हमने सिर्फ थोड़ा सोच विचार किया कि इस किरदार को हम कैसे थोड़ा और आकर्षक बना सकते हैं? यहां तक कि हमनें कुछ लुक टेस्ट किये और ये लुक सबसे सही लग रहा था तो हमने इसे रखने का फैसला किया।”

Advertisement