Advertisement

करणवीर बोहरा ने अपनी जुड़वा बेटियों का लड़ते हुए किया वीडियो शेयर, क्यूटनेस देखकर दीवाने हो जाएंगे आप 

एक्टर करणवीर बोहरा(Karanvir Bohra) ने शेयर किया अपनी जुड़वा बेटियों का फनी वीडियो

298

एक्टर करणवीर बोहरा(Karanvir Bohra) लॉकडाउन का समय परिवार के साथ स्पेंड कर रहे हैं। इस दौरान करण अपनी बच्चियों के साथ खूब मौज -मस्ती कर रहे हैं। वे सोशल पर मीडिया पर अक्सर दोनों बेटियों का वीडियो शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर करण ने अपनी  बेटी विएना और बेला का मजेदार वीडियो शेयर किया है।

Advertisement

करणवीर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेटियों का लड़ते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में करणवीर के बेटियां कुर्सी के लिए झगड़ती नजर आ रही हैं। दोनों कुर्सी पर बैठा चाहती है। करण और टीजे बेटियों को समझाते हैं। इसके बाद करण अपनी बेटियों का झगड़ा खत्म करने के लिए एक बेटी को अपनी गोद में बिठा लेते हैं। बाद में दूसरी बेटी भी करण की गोद में बैठने के लिए रोने लगती है।

वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा कि, ‘और लोग पूछते हैं कि क्या ये दोनों लड़ती हैं? ये लड़ाई कुर्सी के लिए हो रही थी। किकिंग ,पुशिंग और शेविंग।  ऐसी ही एक और कुर्सी थी लेकिन दोनों को इसी पर बैठना था। मालूम हो कि दोनों बेटिया जुड़वा हैं। करण का यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो पर फैंस फनी और मजेदार कमेंट कर रहे हैं। आप भी देखियें करण द्वारा शेयर किया गया वीडियो…..

 

यह भी पढ़ें- रामायण के वॉर सीन में लड़ते-लड़ते डांस करता दिखा सैनिक, वीडियो देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल

बता दें कि, करण वीर और टीजे ने 13 साल पहली शादी की थी। दोनों को दो खूबूसरत जुड़वाँ बेटियां हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement