Advertisement

करीना कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए अपने 20 साल, अपने फर्स्‍ट शॉट की तस्‍वीर पोस्‍ट कर हुईं इमोशनल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी डेब्‍यू फिल्‍म से अपना फर्स्‍ट शॉट शेयर करते हुए लिखा, 'सुबह 4 बजे मेरा फर्स्ट शॉट.. मैं आज सुबह 4 बजे उठी, मैंने शीशे में देखा और खुद से कहा ये जिंदगी का सबसे बेस्ट डिसिजन था।

1,873

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के लिए आज का दिन बेहद खास है। बता दें, बेबो की आज के दिन यानी 30 जून को ही उनकी डेब्‍यू फिल्‍म ‘रिफ्यूजी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ऐसे में करीना ने आज फिल्‍म इंड्स्‍ट्री पर अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। जिसकी जानकारी खुद करीना कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से फैंस को दी है। साथ ही अपनी पहली फिल्‍म को याद करते हुए उससे जुड़ी एक तस्‍वीर शेयर कर फैंस को एक दिलचस्‍प किस्‍सा बताया है। देखें इधर..

Advertisement

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी डेब्‍यू फिल्‍म से अपना फर्स्‍ट शॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘सुबह 4 बजे मेरा फर्स्ट शॉट.. मैं आज सुबह 4 बजे उठी, मैंने शीशे में देखा और खुद से कहा ये जिंदगी का सबसे बेस्ट डिसिजन था। कड़ी मेहनत, डेडीकेशन और आत्म विश्वास के 20 साल। फैन्स के प्यार, सपोर्ट और ताकत के लिए मैं उन सब की आभारी हूं। थैंक्यू जेपी दत्त। थैंक्यू अभिषेक इतने स्वीट को-स्टार होने के लिए और बाकी के लोगों को भी धन्यवाद जो इस फिल्म से जुड़े थे।”

(यह भी पढ़ें : जब ऐश्वर्या राय ने करीना कपूर को स्टेज पर दिया था ये खास अवॉर्ड, बेबो ने दिया था कुछ रिएक्‍शन)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में दिग्‍गज एक्‍टर इरफान खान के साथ फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी नजर आई थीं। इस बाद वह जल्‍द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement