Advertisement

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार मे पहुंचे सैफ-करीना, देखें कितने गमगीन लग रहे हैं

ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के अंतिम दर्शन के लिए करीना कपूर(Kareena Kapoor) और सैफ अली खान(Saif Ali Khan) समेत पूरा कपूर खानदान अस्पताल में मौजूद

536
बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का 67 वर्ष की उम्र में आज मुंबई में निधन हो गया। वें 2018 से खतरनाक ‘ब्लड कैंसर’ की बीमारी से जूझ रहे थे।  ऋषि कपूर की मृत्यु से बॉलीवुड सितारें सदमे हैं। वहीं पूरे देश में ऋषि के निधन के बाद शोक की लहर दौड़ पड़ी है। ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइन में स्थित चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया जायेगा। 

Advertisement

 
बॉलीवुड के कई सितारें ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। जिनमें में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट(Alia Bhatt) भी शामिल हैं। वहीं आलिया के अलावा  नीतू कपूर(Neetu Kapoor), रणधीर कपूर, राजीव कपूर, रीमा जैन, रणबीर कपूर, करीना कपूर(Kareena Kapoor) और सैफ अली खान(Saif Ali Khan) समेत पूरा कपूर खानदान अस्पताल में मौजूद हैं। खबरें की माने तो, (Abhishek Bachchan) भी ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन के लिए अस्पताल आये हैं।  सैफ अली खान और करीना कपूर खान यहाँ साथ साथ पहुंचे। दोनों बेहद गमगीन नज़र आ रहे थे। देखें तस्वीरें..
बता दें कि, सुबह से फैंस ऋषि के अंतिम दर्शन के लिए अस्पताल के सामने इकट्ठा हो रहे थे। जिसके कारण पुलिस ने अस्पताल के सामने वाली सड़क को सील कर दिया है। प्रशासन द्वारा पुलिस को सख्त आदेश दिया गया है कि, ‘अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ ना जुट पाए। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement