Advertisement

सौतेली बेटी सारा को वन नाइट स्टैंड पर सवाल कर फंस गईं करीना, मिला ऐसा जवाब

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘लव आज कल' (Love Aaj Kal) के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रही हैं। ऐसे में सारा अपनी छोटी मां करीना कपूर  (Kareena Kapoor) के रेडियो शो ‘वॉट वुमेन वॉन्‍ट’ (What Women Want) में पहुंची थीं।

531

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रही हैं। ऐसे में सारा अपनी छोटी मां करीना कपूर  (Kareena Kapoor) के रेडियो शो ‘वॉट वुमेन वॉन्‍ट’ (What Women Want) में पहुंची थीं। जहां करीना ने सारा से उनकी लव लाइफ और पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे हैं। इतना ही नहीं, करीना ने यहां सारा से उनके ‘वन नाइट स्‍टैंड’ (One Night Stand) और फोन पर ‘सरारती मैसेज’ भेजने जैसे कई सवाल भी उनसे पूछ लिए हैं। देखें इधर…

Advertisement

शो में करीना ने सारा से पूछा, ‘क्‍या उन्‍होंने कभी किसी को भी सरारती मैसेज भेजे हैं?’ हालांकि करीना ने मुस्‍कराते हुए यह भी कहा, ‘मैं ये उम्‍मीद करती हूं कि तुम्‍हारे पिता ये सब नहीं सुन रहे होंगे।’ करीना के इस सवाल सारा ने शर्माते हुए ‘हां’ कह देती हैं। इतना सुनते ही करीना थोड़ी हिचकिचाते हुए सारा से ‘वन नाइट स्‍टैंड’ पर भी सवाल पूछती हैं। जिसका जवाब में सारा तुरंत देते हुए ‘नहीं’ कर देती हैं। ऐसे में सारा का यह जवाब जानकर करीना एक राहत भरी गहरी सांस लेती हैं।

(यह भी पढ़ें : करीना ने अपनी सास से बिकिनी को लेकर किया ऐसा सवाल, परेशान हो गईं शर्मिला टैगोर)

इसके साथ ही दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्‍द ही कार्तिक आर्यन संग फिल्‍म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्‍म इसी महीने 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साथ ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी जल्‍द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement