Advertisement

शाहरुख़ संग फ़िल्म नहीं कर रहीं हैं करीना, किया बड़ा खुलासा

ख़बरें आ रही थीं कि शाहरुख खान (shah rukh khan) निर्देशक राजकुमार हिरानी (rajkumar hirani) की अगली फिल्म में एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर सकते हैं।ख़बरें यह भी है कि इस फिल्म में किंग खान करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) के साथ वापसी कर सकते हैं। तो वहीं हाल ही में करीना ने तोड़ी चुप्पी।

371

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (shah rukh khan) को एक बार फिर लोग पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। वहीं कुछ दिनो से ये ख़बरे आईं आ रही हैं कि शाहरुख निर्देशक राजकुमार हिरानी (rajkumar hirani) की अगली फिल्म में एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। यही नहीं ख़बरें यह भी है कि इस फिल्म में किंग खान करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) के साथ वापसी कर सकते हैं। तो वहीं हाल ही में इन ख़बरों को अफवाह करार देते हुए करीना ने तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

हाल ही में मुंबई मिरर के साथ बातचीत के दौरान करीना ने इन ख़बरो को सच नहीं बताया है। करीना ने यहां कहा “नहीं, यह सच नहीं है, मैं शाहरुख को बहुत प्यार करती हूं और उनका सम्मान करती हूं और उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगी। लेकिन फिलहाल ऐसी किसी भी फिल्म के लिए मेरे पास प्रस्ताव नहीं आया है।”

आपको बता दें कि शाहरुख खान और करीना कपूर एक साथ फिल्म कभी खुशी कभी गम (kabhi khushi kabhie gham), अशोका (ashoka) और रा.वन (Ra.One) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। इन फिल्मो में दोनो की केमिस्ट्री को लोगो ने खूब पसंद किया।

[यह भी पढ़ें: जब एयरपोर्ट पर ही तैयार होने लगीं करीना कपूर, वीडियो देख लोगों ने क‍ह दिया ऐसा कुछ]

जहां तक शाहरुख की बात की जाए तो आखिरी बार वह  दिसंबर 2018 में रीलीज़ हुई फिल्म ज़ीरो में नज़र आए थें। वहीं करीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह अमिर खान के साथ नज़र आएंगी। इसके अलावा इरफान खान के साथ जल्द ही करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज़ होने वाली है। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement