Advertisement

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पहुंची करीना कपूर खान, तस्‍वीरें देख लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) बड़े पर्दे में धमाल मचाने के बाद अब क्र‍िकेट ग्राउंड में भी अपनी अदाकारी का कहर बरपाने पहुंच गई हैं।

370

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) वर्तमान में जहां अपनी धमाकेदार एक्‍टिंग के साथ अपने फैशन और स्‍टाइटल स्‍टेटमेंट को सुर्खियां बटोरती रहती हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि करीना कपूर छोटे पर्दे और बड़े पर्दे में धमाल मचाने के बाद अब क्र‍िकेट ग्राउंड में भी अपनी अदाकारी का कहर बरपाने पहुंच गई हैं। जहां उनकी कुछ तस्‍वीरें और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हा रही हैं। यहां देखें क्‍या है करीना कपूर के इस क्रिकेट ग्राउंड का पूरा मामला..।

Advertisement

करीना कपूर के फैन पेज से तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह क्र‍िकेट ग्राउंड में मीडिया और बाकी लोगों से घिरी नजर आ रही हैं। साथ ही इस दौरान वह उनसे बातचीत भी करती हुईं नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर (Kareenaa Kapoor) मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंट में आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप (ICC Worldup T-20 ) की ट्रॉफी का उद्घाटन करने पहुंचीं, जहां उन्हें देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

इसके अलावा करीना कपूर (Kareenaa Kapoor) की कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। जिनमें वह टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 Worldup) की ट्रॉफी हाथों में लिए नजर आ रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने पुरुष और महिला टी-20 विश्व कप (T-20 Worldup) की ट्रॉफी का अनावरण किया है। ये विश्व कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाएंगे। करीना कपूर की इन तस्‍वीरों देख लोग कई कमेंट्स कर रहे हैं। देेखें इधर..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : सैफ-करीना की दिवाली पार्टी मे छाईं सारा अली खान, तैमूर और इब्राहिम भी आए नज़र)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त चल रही हैं। इसके साथ ही वह जल्‍द ही फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आएंगी, जो इस साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement