Advertisement

भाई की रिसेप्शन पार्टी में ‘बोले चूड़ियां’ पर झूमकर नाचीं करीना-करिश्मा, करण ने भी कुछ यूं लचकाई कमर

भाई की इस पार्टी में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) ने खूब धमाल मचाते हुए लोगों ध्‍यान अपनी तरफ खींचा है। बता दें, बारात के बाद करिश्‍मा-करीना ने रिसेप्‍शन में भी अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी है। देखें वायरल वीडियो..

642

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) के बुआ के बेटे अरमान जैन (Armaan Jain) बीते रोज तीन फरवरी को अपनी मंगेतर अनीसा मल्‍होत्रा संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दें, शादी के एक दिन इस नवविवाहित कपल ने एक शानदार रिसेप्‍शन पार्टी दी थी। भाई की इस पार्टी में कपूर सिस्‍टर्स ने खूब धमाल मचाते हुए लोगों ध्‍यान अपनी तरफ खींचा है। बता दें, बारात के बाद करिश्‍मा-करीना ने रिसेप्‍शन में भी अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी है। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

रिसेप्‍शन पार्टी से तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) रिसेप्शन पार्टी में करण जौहर के साथ बोले चूड़ियां गाने पर खूब डांस किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक्ट्रेस के साथ करण जौहर भी अपने बिंदास में नजर आ रहे हैं। इस खास मौके पर करीना जहां सिल्वर लहंगे में दिखाई दे रही हैं तो वहीं करिश्मा कपूर भी वाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं।

(यह भी पढ़ें : ‘बम डिगी डिगी’ एक्‍ट्रेस साक्षी मलिक की इन तस्वीरों ने मचा दी है सनसनी, नज़रें नहीं हटा पाएंगे आप)

बता दें कि अरमान जैन (Armaan Jain) ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन और बिजनेसमैन पति मनोज जैन के बेटे हैं। अरमान जैन ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से की थी, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धूम नहीं मचा पाई। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement