Advertisement

सौतेली बेटी सारा के साथ अपने रिश्ते पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्‍पी, कह दिया ऐसा कुछ

एक्‍ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और करीना कपूर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इतना ही नहीं करीना, सारा की सौतेली मां होने के बावजूद भी उनकी अच्छी दोस्त भी हैं।

1,239

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और करीना कपूर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इतना ही नहीं करीना, सारा की सौतेली मां होने के बावजूद भी उनकी अच्छी दोस्त भी हैं। बता दें, इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्‍कि समय-समय पर दोनों हसीनाओं ने अलग-अलग अंदाज में किया है। दिलचस्‍प बात ये है कि लॉकडाउन के बीच करीना कपूर का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने परिवार को लेकर कई खुलासे कर रही हैं।

Advertisement

अपने इस पुराने इंटरव्यू में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सारा और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) संग अपनी बॉन्‍डिंग को लेकर खुलासा है। बेबो ने बताते हुए कहा था कि, “मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं, हम अभी लंदन में छुट्टियां बिताकर वापस लौटे और दोनों को बहुत अच्छी तरह से लाया गया। सारा और इब्राहिम काफी ओपन हैं। जब सारा जा रही थीं, तो मैं बहुत दुखी हो गई थी, क्योंकि मुझे उनका बॉम्बे छोड़कर जाना पसंद नहीं है। हम दोनों बहुत करीब हैं।”

(यह भी पढ़ें : सौतेली बेटी सारा को वन नाइट स्टैंड पर सवाल कर फंस गईं करीना, मिला ऐसा जवाब)

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी छोटी मां करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो ‘वॉट वुमेन वॉन्‍ट’ (What Women Want) में पहुंची थीं। वहीं दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना हाल ही में इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) में नजर आईं थीं। साथ ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘लव आजकल’ में नजर आईं थीं।

Advertisement