Advertisement

दूसरी बार मां बनने को लेकर करीना ने किया बड़ा खुलासा, ऐसी है सैफ़िना की प्लानिंग

करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) अपनी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज़' (Good News) का जमकर प्रोमोशन करती नज़र आ रही हैं। इसी दौरान करीना ना बॉलीवुड बबल (Bollywood Bubble) से बात करते हुए दूसरी बार मां बनने को लेकर बड़ा खुलासा किया।

666

करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) अपनी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ (Good News) का जमकर प्रोमोशन करती नज़र आ रही हैं। इसी दौरान करीना ना बॉलीवुड बबल (Bollywood Bubble) से बात करते हुए दूसरी बार मां बनने को लेकर बड़ा खुलासा किया। दरअसल, इन दिनों करीना के फिर प्रेग्नेंट होने की ख़बरें आम हैं। जब इस पर करीना को सवाल किया गया तो उन्होने खुलकर इस पर बात की।

Advertisement

करीना से पूछा गया कि ‘गुड न्यूज़’ फिल्म तो आ रही है, लेकिन खबर है कि निजी लाइफ में भी आप गुड न्यूज़ देने की प्लानिंग में हैं? इसका जवाब देते हुए करीना ने कहा, “मेरी ओर से अब बच्चे वाली गुड न्यूज़ जैसी कोई नहीं है… अब आपने प्रेशर डाल दिया है कि करना है, लेकिन मैं एक बच्चे के साथ बहुत ज्यादा खुश हूं, भगवान की बहुत कृपा है, ईश्वर महान है, हम दोनों ( करीना और सैफ अली खान ) बहुत खुश हैं अपने बच्चे तैमूर अली खान के साथ। एक और बच्चे के लिए हम दोनों ने अब तक कोई भी प्लान नहीं है किया। इस समय हम अपने इस परिवार को आगे बढ़ाने के बारे में कुछ भी नहीं सोच रहे हैं। हम अपने-अपने काम में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं और हम अपने वर्क लाइफ और फैमिली लाइफ को बैलंस करना चाहते हैं।“

जब करीना से पूछा गया कि काम को लेकर सैफ से आपकी क्या बातचीत होती है, इस फिल्म के बारे में सैफ से कोई बात हुई क्या? तो उन्होने जवाब दिया, “रही बात हमारे वर्क लाइफ की तो मुझे आज तक सैफ ने कभी नहीं पूछा कि तुम कौन सी फिल्म कर रही हो क्योंकि वह कभी पूछते नहीं हैं, मैं कभी बताती नहीं हूं। सैफ ने सोचा होगा कि करण जौहर की फिल्म है तो बेबो तो होगी ही उनकी फिल्म में, इसमें पूछने वाली क्या बात है। सैफ सिर्फ इस बात को लेकर परेशान रहते हैं कि मैं घर कब पहुंच रही हूं। सैफ चाहते हैं कि तैमूर के साथ मैं अच्छा समय व्यतीत करूं। सैफ कहते हैं कि आपको काम करना है, काम करना जरूरी भी है।“

[यह भी पढ़ें:‘गुड न्यूज’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर बेहद स्टाइलिश ड्रेस में नज़र आईं करीना, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे]

बता दें, ‘गुड न्यूज़’ में करीना के अलावा अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नज़र आएंगे। करण जौहर कि फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। आईवीएफ तकनीक से पैरंट्स बनने के विषय पर आधारित यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

Advertisement