Advertisement

अमेरिका मे हुई अश्वेत की मौत को गलत बताने पर ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

बॉलीवुड की बेबों यानी करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) अपनी अदाकारी के अलावा सोशल मीडिया के कारण भी चर्चा मे बनी रहती हैं।

327

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) अपनी अदाकारी के अलावा सोशल मीडिया के कारण भी चर्चा मे बनी रहती हैं। करीना सामाजिक मुद्दे पर बेयबकी से अपनी राय ज़ाहिर करने के लिए भी जानी जाती हैं। अमेरिका मे हुए अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर भी करीना ने प्रतिक्रिया दी है। हालांकि इसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूज़र ने उन्हें ट्रोल भी किया।

Advertisement

दरअसल,  अमेरिका मे अश्वेत व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद मिनियापोलिस के अलावा फ्लोरिडा, जैक्सनविल, लॉस एंजेलिस, पीटसबर्ग, न्यूयॉर्क समेत कई जगहों पर लोगों का प्रदर्शन जारी है। अश्वेत लोगों के लिए तमाम लोग सड़कों पर उतर आए हैं।

अमेरिका मे जारी इस प्रदर्शन के समर्थन मे हॉलीवुड स्टार तो कड़ी  प्रतिक्रियाएँ तो दे ही रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड स्टार भी इस पर प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब करीना ने भी एक पोस्ट के ज़रिये सभी रंग एक जैसे होते हैं, ऐसी बात कही। देखें पोस्ट।

करीना की इस पोस्ट की खूब सराहना हो रही रही है। पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। कुछ ने उनसे गोरे रंग को बढ़ावा देने वाले विज्ञापन क्यों करती हो ? ऐसे प्रश्न भी पुछे हैं। देखें ट्रोलर्स के कुछ सवाल।

[यह भी पढ़ें:अमेरिकी दंगों पर पोस्ट कर जमकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कहा- ‘देश के मुद्दों पर क्यों हैं चुप..’]

बता दें, करीना के अलावा अब दिशा पटानी ने भी हर रंग को एक जैसा बताने वाली पोस्ट की है। जिसके बाद वो भी ट्रोल हुईं हैं। खैर, इस बारे मे आपको क्या लगता है वो आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की ख़बरें पढ़ते रहिए।

Advertisement