Advertisement

कोरियोग्राफर सरोज खान ने करीना कपूर खान को तम्मा तम्मा गाने पर खूब नचाया, देखें वीडियो

'डांस इंडिया डांस 7 (Dance India Dance 7)' में ख़ास मेहमान के रूप में नज़र आईं बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan)। सरोज खान ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) को 'तम्मा तम्मा' गाने पर सिखाय डांस स्टेप्स।

223

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों छोटे पर्दे पर जलवा बिखेर रही हैं। वह टीवी के डांस रियालीटि शो ‘डांस इंडिया डांस 7 (Dance India Dance 7)’ को जज करती हुई देखी जा रही हैं। वहीं शो पर करीना अपने अलग-अलग अंदाज से फैन्स को घायल तो करती रहती हैं, पर इस बार शो में उनके डांस और ठुमके सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। शो में उन्होंने बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) के सामने मंच पर बेहद शानदार डांस की प्रस्तुती दी।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर कुछ प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमों में सरोज खान ख़ास मेहमान बन कर आई हैं और जज की कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। तो वहीं करीना कपूर स्टेज पर बॉस्को, रफ्तार और अन्य कलाकारों के साथ ‘तम्मा तम्मा’ गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। तम्मा तम्मा गाना 1990 में आई फिल्म थानेदार (Thanedaar) का है जिसे खुद सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था। वहीं अब इस गाने पर करीना को डांस स्टेप सिखाती नज़र आईं सरोज खान।

वहीं शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां करीना स्टेज पर सरोज खान के साथ ‘दिल मेरा मुफ्त का’ गाने पर डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। नीचे देखें वीडियो

वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग पूरी की। इसके अलावा जल्द ही वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नज़र आनेवाली हैं।

[यह भी पढ़ें: ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर छलक पड़े करीना के आंसू, वीडिओ देख भावुक हो जाएंगे आप]

 

Advertisement