Advertisement

करीना कपूर खान ने की अर्जुन कपूर की खिंचाई, कहा- “पहले तुम…”

एक्ट्रेस करीना कपूर खान( Kareena Kapoor Khan) ने बॉलीवुड 'एक्टर' अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) को इंस्टाग्राम वीडियो को लेकर ट्रोल किया

414

बॉलीवुड ‘एक्टर’ अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान( Kareena Kapoor Khan)  की जोड़ी को फिल्म “की एंड का” में दर्शकों का खूब प्यार मिला था।  इस फिल्म को रिलीज हुए 4 साल का समय बीत गया है। पर ‘लॉकडाउन'(Lock down) के दौरान इस फिल्म से जुड़ी तस्वीर और मिम्स तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीर और मिम्स के वायरल होने के एक दिन बाद ही अर्जुन कपूर का एक ‘इंस्टाग्राम वीडियो’ सोशल मीडिया(Social Media) पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं। क्योंकि इस वीडियो को लेकर करीना ने अर्जुन को ट्रोल किया हैं।

Advertisement

वीडियो में अर्जुन कपूर लोगों से कहते नजर आ रहे हैं कि, ये लॉकडाउन बिलकुल सही मौका है, उन लोगों के लिए जिन्होंने फिल्म ‘की एंड का’ की ‘फिलॉसफी’ से ‘कनेक्ट’ किया था। लोग घरों में रहकर महिलाओं की मदद कर सकते हैं, इस तरह के वीडियो बनाकर मुझे टैग करिए। आप भी देखियें अर्जुन का इंस्टाग्राम वीडियो

करीना ने अर्जुन को इस वीडियो को लेकर ट्रोल करते हुए लिखा कि, अर्जुन मैं चाहती हूं कि, पहले तुम इंस्टाग्राम घर का काम करते हुए वीडियो ‘अपलोड’ करो, जिसके बाद तुम्हें लोग ‘फॉलो’ करेंगे। करीना की ये बात सुनकर शायद अर्जुन कपूर की बोलती बंद हो गई, जवाब में अर्जुन ने लिखा, वाह. डन. डील . अर्जुन ने करीना द्वारा घर पर काम करने का ‘चैलेंज एक्सेप्ट’ कर लिया हैं। अब लोगों को अर्जुन द्वारा घर का काम करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने का इंतजार रहेगा।

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में करीना कपूर खान ने अपनी बेस्ट फ़्रेंड से की मुलाक़ात, देखें वीडियो

 

बता दें कि, कोरोना महामारी की वजह से बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों पर कैद हैं। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेसेस ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बीता रहे हैं। ऐसे में सारे बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़े हुए हैं। ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड़ बबल हिंदी के साथ बने रहिए।

Advertisement