Advertisement

ख़राब फ़ोटोशॉप के कारण ट्रोल हो रही हैं करीना, तस्वीर देख लोगों ने कहा- “घुटना कहां है…”

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहां खराब एडिटिंग के चलते लोगो ने कर दिया ट्रोल।

1,738

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की हुस्न का हर कोई दीवाना है। करीना अपनी अदाओं को निखारने के लिए अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उनकी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में करीना की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Advertisement

वायरल तस्वीर को करीना कपूर के एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया। यहां ग्रे कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लुक को कम्लीट करने के लिए उन्होंने हेयर को खुला रखा है। तस्वीर में सब्टल मेकअप का इस्तेमाल किया है। पर इस तस्वीर में एडिटिंग को लेकर लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल तस्वीर में लोग करीना कपूर के घुटने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। यहां करीना का घुटना एडिटिंग के दौरान दिखाई नहीं दे रहा है, जिससे लोग उनके घुटने के बारे में पूछ रहे हैं। नीचे देखें कमेंट्स

बता दें करीना इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म गुड न्यूज़ को लेकर चर्चा में हैं।  इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी  लीड रोल में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं। वही अपकमिंग फिल्म की बात की जाए तो करीना की अगली इरफान खान फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ है। होमी अदजानिया के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल 20 मार्च 2020 को रिलीज़ होने जा रही है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: करीना की क्र‍िसमस पार्टी में फिल्‍मी सितारों ने की जमकर मस्‍ती, देखें सेलिब्रेशन इनसाइड तस्‍वीरें]

 

Advertisement