Advertisement

लॉकडाउन बढ़ने की खबर से खुश हुईं करीना कपूर, कहा- ‘अब इससे निपटने की..’

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए लॉकडाउन बढ़ाने को सपोर्ट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने कहा..

267

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश के कुछ राज्‍यों ने लॉकडाउन को दो हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है। इन राज्‍यों की लिस्‍ट में महाराष्‍ट्र समेत ओडिशा, राजस्थान, पंजाब, पश्चिम बंगाल और तेलंगाना शामिल हैं। जहां लॉकडाउन को अब 30 अप्रैल तक बढ़ाने का फैसला ले लिया है। ऐसे में केंद्र और राज्‍य सरकारों के इस फैसले से बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) बेहद खुश हैं, जिसकी जानकारी एक्‍ट्रेस अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर कर फैंस को दी हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए लॉकडाउन बढ़ाने को सपोर्ट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने लिखा, ‘लॉकडाउन को अब जब बढ़ा ही दिया गया है तो हमें भी अब कोरोना से निपटने के लिए एक काम करना होगा, वो ये कि घर पर ही रहें। हम सभी की इस समय में ताकतवर बनने की जरूरत है। हम काफी दूर निकल आए हैं और अब रुकना नहीं है। सहयोग दें, मैं आप सभी से इसके आग्रह करती हूं।’

(यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान ने इस देश के लिए मांगी दुआ, तो लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल)

गौरतलब है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर साथ क्वारनटीन में हैं। जहां से वह लगातार घर में रहने और कोरोना के लिए लोगों को जागरुक करने वाले वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में करीना पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement