Advertisement

लॉकडाउन में करीना कपूर खान ने अपनी बेस्ट फ़्रेंड से की मुलाक़ात, देखें वीडियो

लॉकडाउन में करीना कपूर खान(Kareena Kapoor khan) वीडियो क़ॉल की मदद से अपने दोस्तों से मिली

943

सरकार ने कोरोना महामारी के चलते 21 दिन देश को लॉकडाउन करने का फैसला लिया है। लॉकडाउन की वजह से लोगों की जिंदगी थम सी गई हैं। बॉलीवुड सितारें भी अपने -अपने घरों पर सेल्फ आइसोलेट रहने के लिए मजबूर हैं। हाल ही में   से जुडी करीना कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नजर आ रही हैं। करीना लगातार अपने फॅमिली मेंबर्स और दोस्तों के साथ फोटो शेयर कर रही हैं।

Advertisement

लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारें भी अपने दोस्तों को मिस कर रहे हैं। ऐसे में सारे सितारें सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। करीना ने सोशल डिस्टन्सिंग का पूरा ध्यान रखते हुए अपने फ्रेंड के साथ वीडियो कॉल पर मुलाकात की हैं। वीडियो कॉल की स्टोरी भी करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं।

View this post on Instagram

Wonder women… My life in colour ???

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

तस्वीर में करीना, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा सोती हुई नजर आ रही हैं। इससे पहले वरुण धवन, अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ भी एक दूसरे के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से मुलाकात कर चुके हैं।

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति सैफ के साथ इटली की तस्वीर शेयर की थी।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने इटली के लिए दुआ की थी।

यह भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने इस देश के लिए मांगी दुआ, तो लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना करण जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में करीना के साथ विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे। करीना इसके अलावा फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी चर्चा में हैं।

Advertisement