Advertisement

पहली बार शाहिद से ब्रेकअप को लेकर करीना ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा ऐसा कुछ

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री शायद ही कोई भूल पाया होगा। गौरतलब है कि एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना-शाहिद का अचानक ब्रेकअप हो गया था।

460

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और एक्‍टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री शायद ही कोई भूल पाया होगा। गौरतलब है कि लबें समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना-शाहिद का अचानक उनकी फिल्‍म ‘जब भी मेट’ के ब्रेकअप हो गया था। हालांकि फिल्‍म में उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया था। शाहिद से ब्रेकअप बाद करीना ने कुछ दिनों में ही सैफ अली खान से शादी कर ली थी। वहीं अब शाहिद से हुए ब्रेकअप के सालों बाद करीना ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। देखें क्‍या कहा बेबो ने..

Advertisement

फिल्‍म कैंपेनियन को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से हुए ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है। उन्‍होंने कहा, “शाहिद ने ही मुझे ‘जब वी मेट’ की स्क्रिप्ट को सुनने के लिए कहा था। इतना ही नहीं उसने ये भी कहा थी कि यह बेहद शानदार है तुम्‍हें इसे करना चाहिए। हम दोनों ने इस प्रोजेक्‍ट को बेहद अच्‍छे से पूरा भी किया।”

इसके साथ ही बेबो ने ब्रेकअप पर बोलते हुए आगे कहा, “भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। ‘जब वी मेट’ के शूट के दौरान और ‘टशन’ फिल्म के बीच में बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।”

(यह भी पढ़ें : आप शायद ही जानते होंगे, फिल्म शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं बॉलीवुड की ये 6 हसीनाएं)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आगे कहा, ‘टशन के वक्त मैं ज्यादा एक्साइटेड थी अपने रोल, फिगर को लेकर। ‘टशन’ ने मेरी लाइफ बदल दी थी क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर (सैफ अली खान) से मिली।’ बता दें, इस फिल्‍म के बाद ही करीना और सैफ ने साल 2012 में अपनी शादी कर ली थी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement